Create

PKL 8 में बेंगलुरु बुल्स की लगातार तीसरी हार, पवन सेहरावत सुपर 10 लगाने के बावजूद 8 बार हुए आउट

PKL 8 में पुनेरी पलटन की जबरदस्त वापसी (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में पुनेरी पलटन की जबरदस्त वापसी (Photo: Pro Kabaddi League)

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 70वें मैच में पुनेरी पलटन ने बेंगलुरु बुल्स को 39-37 से हराते हुए रोमांचक जीत दर्ज की। पुनेरी पलटन ने लगातार दो मैच हारने के बाद पहला मैच जीता। अंक तालिका में इस मैच के नतीजे से कोई फर्क नहीं पड़ा। बुल्स दूसरे और पलटन की टीम 11वें स्थान पर हैं।

PKL 8 में बेंगलुरु बुल्स की लगातार तीसरी हार

यह बेंगलुरु बुल्स की लगातार तीसरी हार है। उनके कप्तान ने जरूर सुपर 10 लगाते हुए 10 अंक हासिल किए, लेकिन वो 8 बार आउट भी हुए। पुणे की तरफ से मोहित गोयत ने भी सुपर 10 लगाया और 3 टैकल पॉइंट्स के साथ मैच में 13 पॉइंट्स हासिल किए। सोमबीर ने भी हाई 5 लगाते हुए 5 अंक हासिल किए।

पहले हाफ के बाद पुनेरी पलटन ने 16-15 से बढ़त बनाई। मैच की शुरुआत से ही रेडर्स की तुलना में डिफेंडर्स का दबदबा देखने को मिला। पुनेरी पलटन के डिफेंस ने जहां पवन कुमार सेहरावत को पहले 10 मिनट में दो बार टैकल किया। बुल्स के लिए अमन ने डिफेंस में काफी अच्छा किया और इस बीच मोहित गोयत ने डू और डाई रेड में दो टच पॉइंट्स हासिल किए। इसी वजह से बहुत जल्दी बेंगलुरु बुल्स को पुनेरी पलटन ऑल-आउट करने के करीब आ गई थी। बुल्स के लिए जब दीपक नरवाल अकेले बचे थे, तो उन्होंने बोनस के साथ टच पॉइंट हासिल करते हुए अपनी टीम को ऑल-आउट से बचाया। इसी के साथ पवन सेहरावत को भी रिवाइव कराया। आखिरकार 13वें मिनट में पुनेरी पलटन ने बेंगलुरु बुल्स को ऑल-आउट किया। पवन ने अपनी टीम की वापसी कराई और बोनस के साथ टच पॉइंट्स भी हासिल किए। बुल्स ने मैच में लीड में हासिल की और पुनेरी पलटन के ऊपर ऑल-आउट का खतरा मंडरा रहा था। मोहित गोयत ने एक बार फिर डू और डाई रेड में दो टच पॉइंट्स हासिल करके अपनी टीम को राहत दी।

Paltan ne shaan se kiya pehla vaar 💪@BengaluruBulls or @PuneriPaltan - kaun jeetega ye dangal? 💥 #BLRvPUN stands at 15-16 at half time 👊 #SuperhitPanga #VIVOProKabaddi

पुनेरी पलटन ने दूसरे हाफ की शुरुआत में पवन सेहरावत को आउट किया और फिर मोहित गोयत ने डू और डाई रेड में दो टच पॉइंट्स हासिल किए। इसके तुरंत बाद 23वें मिनट में पुनेरी पलटन ने दूसरी बार बेंगलुरु बुल्स को ऑल-आउट किया। पुणे की डिफेंस ने पवन को एक बार फिर आउट किया, तो नितिन तोमर ने भी रेड में दो टच पॉइंट्स हासिल किए। पुनेरी पलटन ने शानदार तरीके से अपनी लीड को बरकरार रखा और उन्होंने पवन कुमार सेहरावत को चलने नहीं दिया। सोमबीर ने अपना हाई 5 पूरा किया, लेकिन सौरभ नंदल ने सुपर टैकल करते हुए अपनी टीम को वापसी का मौका दिया।

अंत में बेंगलुरु बुल्स ने पॉइंट्स के अंतर को काफी कम किया, लेकिन पवन कुमार सेहरावत की कमी उन्हें काफी ज्यादा खली। हालांकि पुनेरी पलटन के डिफेंस से अंतिम मौके पर काफी गलतियां हुई, लेकिन पवन से भी डिफेंस में गलत टाइम पर गलती हुई और इसका नुकसान बुल्स को हुआ। मैच की अंतिम रेड में मोहित गोयत ने अपनी टीम को जीत दिलाई। बेंगलुरु बुल्स को सिर्फ एक अंक ही मिला।

📸 Picture Perfect 📸Can he lead the comeback in the final 🔟 minutes? 😲#SuperhitPanga #VIVOProKabaddi #BLRvPUN @BengaluruBulls https://t.co/lYCWFaxMEY

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment