Create

"PKL 8 सेमीफाइनल मैच के लिए नवीन कुमार पूरी तरह फिट हैं" - दबंग दिल्ली के कोच ने दी अहम प्रतिक्रिया 

PKL 8 में दबंग दिल्ली को दूसरा सेमीफाइनल मैच बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ खेलना है (Photo: PKL)
PKL 8 में दबंग दिल्ली को दूसरा सेमीफाइनल मैच बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ खेलना है (Photo: PKL)

PKL 8 में लगातार दूसरे सीजन दबंग दिल्ली ने लीग स्टेज में बेहतरीन प्रदर्शन किया और वो अंक तालिका में टॉप 2 में रहे। उन्होंने 22 मुकाबले खेले, जिसमें 12 मैचों में उन्हें जीत मिली। 6 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा और इस बीच 4 मुकाबले उन्होंने टाई भी खेले। अब वो सेमीफाइनल में बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ खेलने वाले हैं।

Semi-Final ki खूसी 🤩It’s a good Sunday for our Dabangs, How’s your weekend going ? #DabangDelhi #HarDumDabang #SuperhitPanga #vivoProKabaddi https://t.co/O835MBESD1

इस सीजन की शुरुआत उन्होंने जबरदस्त तरीके से की और अपने पहले 7 मैचों में वो एक भी नहीं हारे थे। हालांकि इसके बाद टीम के प्रदर्शन में गिरावट देखने को मिली और कुछ मैचों में उनकी टीम लय खोती हुई दिखाई दी। इसकी प्रमुख वजह नवीन कुमार का चोटिल होना भी रहा, जिससे टीम कॉम्बिनेशन पर भी फर्क पड़ा।

इसके बावजूद उन्होंने हार नहीं मानी और जबरदस्त वापसी करते हुए अहम मौके पर लय प्राप्त की और लीग स्टेज का अंत इतने अच्छे तरीके से किया। दिल्ली की तैयारी इस समय बुल्स के खिलाफ मैच के लिए हो रही है। इस मैच से पहले टीम के मुख्य कोच कृष्णा कुमार हूडा ने स्पोर्ट्सकीड़ा हिंदी के साथ खास बातचीत की।

#) PKL 8 के लीग स्टेज में दबंग दिल्ली ने काफी उतार-चढ़ाव देखा, अपनी टीम के प्रदर्शन को आप किस तरह देखते हैं?

-) प्रो कबड्डी लीग बहुत बड़ा टूर्नामेंट हैं और टीमों के मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। हमारे मेन रेडर नवीन कुमार चोटिल हो गए थे और इससे काफी फर्क पड़ा था। इसके बावजूद टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और टॉप 2 में जगह बनाई। पिछले सीजन में भी हम टॉप 2 का हिस्सा थे और इस सीजन भी टीम ने अच्छा किया। सभी खिलाड़ी इसके लिए बधाई के पात्र हैं।

Semi-Final ki खूसी 🤩It’s a good Sunday for our Dabangs, How’s your weekend going ? #DabangDelhi #HarDumDabang #SuperhitPanga #vivoProKabaddi https://t.co/O835MBESD1

#) PKL 8 सेमीफाइनल मैच के लिए नवीन कुमार की फिटनेस को लेकर अपडेट और अहम मैच से पहले मिला आराम कितना महत्वपूर्ण रहा?

-) हमारी पूरी टीम फिट है और नवीन कुमार भी फिट हैं। हम सुबह और शाम दोनों समय अभ्यास कर रहे हैं। टीम का माहौल भी इस समय काफी ज्यादा बेहतर है। हम सेमीफाइनल के लिए तैयार हैं और मुझे उम्मीद है कि टीम काफी अच्छा प्रदर्शन करेगी।

#) दबंग दिल्ली के डिफेंस की तरफ से कई मौकों पर गलतियां देखने को मिली हैं। बेंगलुरु बुल्स के रेडर्स को रोकने के लिए क्या रणनीति रहेगी?

-) यह एक बहुत ही अच्छा मैच होगा और पिछले सीजन में भी हमारा सेमीफाइनल मैच बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ ही हुआ था। हम इस बार भी अपना शत प्रतिशत देने की पूरी कोशिश करेंगे। हमारी कोशिश पवन कुमार सेहरावत को ज्यादा से ज्यादा बार आउट करने पर होगी।

#) PKL 8 सेमीफाइनल में टीम की रणनीति क्या रहेगी और स्टार्टिंग सेवन को लेकर कोई अपडेट?

-) हमारा डिफेंस के ऊपर उतना ही ध्यान रहेगा जितना उनके लिए जरूरी है। हम तीन रेडर्स के साथ ही खेलने वाले हैं और मुझे पूरी यकीन है कि टीम अच्छा करते हुए सफलता हासिल करेगी।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment