Create

PKL 8 में दबंग दिल्ली को लगा बहुत बड़ा झटका, दिग्गज और सबसे अनुभवी खिलाड़ी पूरे सीजन से हुआ बाहर 

PKL 8 में दबंग दिल्ली के मुख्य रेडर पूरे टूर्नामेंट हो गए हैं बाहर
PKL 8 में दबंग दिल्ली के मुख्य रेडर पूरे टूर्नामेंट हो गए हैं बाहर

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) में इस समय दबंग दिल्ली (Dabang Delhi) के लिए सबकुछ बिल्कुल सही नहीं चल रहा है। टीम पिछले कुछ मैचों से मुख्य खिलाड़ियों की चोट से परेशान चल रही है और अब दबंग दिल्ली के सबसे दिग्गज खिलाड़ी अजय ठाकुर (Ajay Thakur) चोटिल होने के कारण पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं।

दबंग दिल्ली ने अजय ठाकुर के बाहर होने के बाद उनकी जगह नितिन पनवार को अपनी टीम में शामिल कर लिया है और वो आने वाले मैचों में टीम के लिए खेलते हुए नजर आ सकते हैं। PKL के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक अजय ठाकुर ने अपने दम पर कई मैच जिताए हैं। हालांकि इस सीजन उनका जलवा देखने को नहीं मिला।

वो पूरी तरह से फिट नहीं थे और इसी वजह से उनकी तरफ से वो परफॉर्मेंस देखने को नहीं मिली जैसी उम्मीद उनसे की जाती है। अजय ठाकुर ने इस सीजन 5 मैच खेले, जिसमें उनके सिर्फ 5 पॉइंट ही रहे। 4 पॉइंट उन्होंने रेडिंग के जरिए हासिल किए और एक पॉइंट उन्होंने टैकल के जरिए हासिल किया।

अजय ठाकुर ने कहा,

"मुझे दुख है कि मैं चोटिल होने के कारण दूसरे हाफ में नहीं खेल पाऊंगा। मेरी बेस्ट विश दबंग दिल्ली टीम के साथ है और मुझे उम्मीद है कि टीम शानदार प्रदर्शन करते हुए टॉप पर ही रहेगी।"

PKL 8 में दबंग दिल्ली को लगातार हार का करना पड़ रहा है सामना

दबंग दिल्ली ने इस सीजन की शुरुआत को जबरदस्त तरीके से की, लेकिन पिछले कुछ मैचों में टीम के प्रदर्शन में गिरावट देखने को मिली है। उन्होंने 13 मैच खेले हैं, जिसमें 7 मैच में उन्हें जीत मिली है। 4 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है और 2 मैच उनके टाई के जरिए खत्म हुए हैं। वो अंक तालिका में 43 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं।

हालांकि दबंग दिल्ली को अपने पिछले दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और 5 में से 3 मैच वो अपने पिछले हारे हैं। इसकी प्रमुख वजह टीम के कप्तान जोगिंदर नरवाल और मुख्य रेडर नवीन कुमार का चोटिल होना भी है। यह दोनों खिलाड़ी नहीं खेल रहे हैं और इसका नुकसान भी टीम को हुआ है।

अब अजय ठाकुर के बाहर से होने से भी टीम को झटका लगा है। उनका अगला मुकाबला 29 जनवरी को गुजरात जायंट्स के खिलाफ होने वाला है। दबंग दिल्ली की नजर हार की स्ट्रीक को तोड़ते हुए एक बार फिर जीत की लय हासिल करने पर होगी।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment