Create
Notifications

PKL 8 में दबंग दिल्ली ने हारा हुआ मैच धमाकेदार तरीके से टाई कराया, बेंगलुरु बुल्स को लगा बहुत बड़ा झटका 

PKL 8 में पवन सेहरावत का बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में पवन सेहरावत का बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन (Photo: Pro Kabaddi League)
मयंक मेहता

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) का 93वां मुकाबला दबंग दिल्ली और बेंगलुरु बुल्स के बीच 36-36 से टाई रहा। दबंग दिल्ली की टीम अभी भी पहले स्थान और बेंगलुरु बुल्स दूसरे स्थान पर बनी हुई है। हालांंकि बुल्स के लिए यह बड़ा झटका है क्योंकि वो एक समय 10 पॉइंट्स से आगे थे और दिल्ली ने हारा हुआ मैच टाई कराया। बुल्स ने पहले स्थान पर आने का मौका गंवा दिया।

PKL 8 में एक और रोमांचक मैच हुआ टाई

पहले हाफ के बाद दबंग दिल्ली ने 18-14 से बढ़त बनाई। मैच की शुरुआत में सिर्फ पवन सेहरावत और नवीन कुमार का ही जलवा दखने को मिला। यह दोनों ही खिलाड़ी अपनी टीम के लिए अंक हासिल कर रहे थे। हालांकि पहले दबंग दिल्ली ने पवन को आउट किया और फिर बेंगलुरु बुल्स ने नवीन कुमार को आउट किया। इस बीच बुल्स की टीम पवन को रिवाइव नहीं करा पाई और दबंग दिल्ली ने इसका फायदा उठाते हुए बेंगलुरु बुल्स को ऑल-आउट किया। इस बीच बुल्स ने भी वापसी की और दिल्ली के तीनों मुख्य रेडर्स को आउट किया। इसी वजह से पहले हाफ के खत्म होने से पहले बेंगलुरु बुल्स की टीम भी दिल्ली को ऑल-आउट करने के करीब आ गई और उन्होंने अंतर को भी काफी कम किया। नवीन कुमार ने पहले हाफ में सबसे ज्यादा 7 पॉइंट्स हासिल किए।

Mujhko bhi toh lift kara de 😉One of the many weapons of Naveen's arsenal 😲#DELvBLR #SuperhitPanga #VIVOProKabaddi @DabangDelhiKC https://t.co/fTE8aixMCi

बेंगलुरु बुल्स ने दूसरे हाफ में धमाकेदार वापसी की और अगले 10 मिनट में दबंग दिल्ली को दो बार ऑल-आउट किया। इसी वजह से बेंगलुरु बुल्स ने 20 से 30वें मिनट के बीच में 18 पॉइंट्स हासिल किए और दिल्ली को सिर्फ 4 अंक ही मिले। पवन कुमार सेहरावत ने अपनी टीम की वापसी में अहम भूमिका निभाई और उन्होंने अपना सुपर 10 भी पूरा किया। दिल्ली ने भी वापसी का प्रयास किया और इस बीच नवीन कुमार ने भी अपना सुपर 10 पूरा किया। दबंग दिल्ली भी बेंगलुरु बुल्स को ऑल-आउट करने के काफी करीब आई। मैच के 38वें मिनट में दबंग दिल्ली ने बेंगलुरु बुल्स को ऑल-आउट किया और पॉइंट्स के अंतर को भी काफी कम किया।

अंत में मैच काफी रोमांचक हो गया था और पवन कुमार सेहरावत ने 2 पॉइंट्स ने रेड में हासिल किए और मुकाबले का रुख बदल दिया। हालांकि दबंग दिल्ली ने जबरदस्त तरीके से स्कोर को बराबरी पर लेकर आए और मैच को टाई कराया। मंजीत छिल्लर ने जिस तरह मैच के आखिरी मिनट में पवन सेहरावत को टैकल किया वो काफी यादगार रहा। इस मैच में पवन सेहरावत (17) और नवीन कुमार (13) ने सुपर 10 लगाया।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...