Create
Notifications

PKL 8 में दबंग दिल्ली ने रचा इतिहास और सेमीफाइनल में बेंगलुरु बुल्स को हराया, पवन सेहरावत का जबरदस्त प्रदर्शन गया बेकार 

PKL 8 के फाइनल में दबंग दिल्ली ने एक बार फिर जगह बनाई (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 के फाइनल में दबंग दिल्ली ने एक बार फिर जगह बनाई (Photo: Pro Kabaddi League)
मयंक मेहता

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में दबंग दिल्ली ने बेंगलुरु बुल्स को 40-35 से हराते हुए फाइनल में जगह बनाई। यह लगातार दूसरा सीजन है जब दबंग दिल्ली ने फाइनल तक का सफर तय किया। इस मैच में पवन कुमार सेहरावत ने सबसे ज्यादा 18 रेड पॉइंट्स हासिल किए और नवीन कुमार ने भी 14 अंक हासिल किए। अब फाइनल मैच दबंग दिल्ली और पटना पाइरेट्स के बीच होगा।

PKL 8 के दूसरे सेमीफाइनल मैच में नवीन कुमार गोयत और पवन कुमार सेहरावत ने लगाए सुपर 10

पहले हाफ के बाद बेंगलुरु बुल्स ने दबंग दिल्ली के खिलाफ 17-16 से बढ़त बनाई। शुरुआत जरूर दबंग दिल्ली की अच्छी रही थी और उन्होंने 8वें मिनट में पहली बार बेंगलुरु बुल्स को ऑल-आउट किया। हालांकि बेंगलुरु बुल्स ने खुद को ज्यादा पिछड़ने नहीं दिया और 20 मिनट खत्म होने तक मैच में एक पॉइंट की बढ़त हासिल की। पवन कुमार सेहरावत ने पहले हाफ में जबरदस्त प्रदर्शन किया और सुपर रेड लगाते हुए 11 पॉइंट्स हासिल किए। डिफेंस में अमन और सौरभ नंदल ने दो-दो अंक हासिल किए। दबंग दिल्ली के लिए नवीन कुूमार ने 4 और विजय ने 3 अंक हासिल किए। बेंगलुरु बुल्स ने रेडिंग के जरिए ही मैच में बढ़त हासिल की।

The 𝗛𝗶-𝗙𝗹𝘆𝗲𝗿 is 𝔽𝕌𝕃𝕃𝕐 ℂℍ𝔸ℝ𝔾𝔼𝔻! 🤩A Super-🔟 for this Bull within the first half itself! 🔥#SuperhitPanga #VIVOProKabaddi #DELvBLR https://t.co/avDp5eE1hp

कृष्णा ढुल ने दूसरे हाफ की शुरुआत में पवन सेहरावत को सुपर टैकल के जरिए आउट किया। दिल्ली ने अपनी पकड़ को कमजोर नहीं होने दिया और नीरज नरवाल की सुपर रेड (तीन रेड पॉइंट्स) के बाद 29वें मिनट में उन्होंने दूसरी बार बेंगलुरु बुल्स को ऑल-आउट किया। दिल्ली की डिफेंस ने दूसरे हाफ में पवन सेहरावत को ज्यादा कामयाब नहीं होने दिया। इस बीच नवीन कुमार ने सुपर रेड लगाते हुए अपनी लीड में इजाफा किया। नवीन कुमार ने अपना सुपर 10 भी पूरा किया और अपनी टीम की लीड में उनका अहम योगदान था।

बेंगलुरु बुल्स ने जबरदस्त वापसी की और वो दबंग दिल्ली को ऑल-आउट करने के करीब आए थे। हालांकि आखिरी मिनट में पवन कुमार सेहरावत से बहुत बड़ा गलती हुई और इसी वजह से दबंग दिल्ली को फायदा हुआ। नवीन कुमार ने अपनी टीम को ऑल-आउट नहीं होने दिया और दिल्ली ने आसानी से इस मैच को जीत लिया। बेंगलुरु बुल्स की टीम एक बार फिर दबंग दिल्ली के खिलाफ सेमीफाइनल में हार गई। PKL सीजन 7 में भी दबंग दिल्ली ने सेमीफाइनल में बेंगलुरु बुल्स को हराया था।

𝘒𝘪𝘴𝘪𝘬𝘦 𝘩𝘢𝘢𝘵𝘩 𝘯𝘢 𝘢𝘢𝘺𝘦𝘨𝘢 𝘺𝘦 𝘕𝘢𝘷𝘦𝘦𝘯 🎶The Naveen Express is back in form when it matters the most 🚉#SuperhitPanga #VIVOProKabaddi #DELvBLR https://t.co/EvwDALNAWS

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...