PKL 8 में दबंग दिल्ली की धमाकेदार जीत और दिग्गज की वापसी का ऐलान, पहले स्थान पर चौंकाने वाला बदलाव

PKL 8 में दबंग दिल्ली अंक तालिका के टॉप पर पहुंची
PKL 8 में दबंग दिल्ली अंक तालिका के टॉप पर पहुंची

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 81वें मैच में दबंग दिल्ली ने गुजरात जायंट्स को 41-22 से हराया और आठवीं जीत के साथ अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गए। दबंग दिल्ली के 14 मैचों में 48 अंक हो गए हैं। पिछले दो मैचों में लगातार दो हार के बाद दबंग दिल्ली ने धमाकेदार जीत के साथ वापसी की। दूसरी तरफ गुजरात जायंट्स की यह 12 मैचों में छठी हार है और वह 11वें स्थान पर कायम हैं।

दबंग दिल्ली के डिफेन्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रिकॉर्ड 17 पॉइंट लिए। इसके अलावा संदीप नरवाल ने बताया कि दबंग दिल्ली के अगले मैच में दिग्गज रेडर नवीन कुमार वापसी करने वाले हैं, जिससे टीम को और मजबूती मिलेगी।

PKL 8 में गुजरात जायंट्स की निराशाजनक वापसी

पहले हाफ के बाद मैच का स्कोर 22-11 था और दबंग दिल्ली के पास 11 पॉइंट की जबरदस्त बढ़त थी। दबंग दिल्ली ने 11वें मिनट में गुजरात जायंट्स को ऑल आउट किया और एकतरफा अंतर का इसमें बहुत बड़ा योगदान रहा। दबंग दिल्ली के डिफेन्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहले हाफ में 7 पॉइंट लिए।

आशु मलिक ने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 6 पॉइंट (4 रेड और 2 टैकल) हासिल किये। रेडिंग में विजय ने बढ़िया प्रदर्शन करते हुए 7 पॉइंट लिए, जिसमें एक सुपर रेड शामिल था। गुजरात जायंट्स की तरफ से पहले हाफ में राकेश नरवाल ने 3 पॉइंट (2 टैकल और 1 रेड) और परदीप कुमार ने 3 रेडिंग पॉइंट लिए।

दूसरे हाफ में कृषण ढुल ने डिफेन्स में हाई 5 पूरा किया और PKL 8 में दबंग दिल्ली के लिए ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बने। इसके बाद मंजीत छिल्लर ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए हाई 5 लगाया। दोनों ने मैच में 5-5 टैकल पॉइंट हासिल किये। रेडिंग में विजय ने सबसे ज्यादा 8 पॉइंट लिए। इसके अलावा सब्स्टीट्यूट के तौर पर आये नीरज नरवाल ने भी आखिरी 5 मिनट में 4 रेड पॉइंट लिए। गुजरात जायंट्स की तरफ से सिर्फ परदीप ही मैच में प्रभावित कर सके और 7 रेड पॉइंट लिए।

गुजरात जायंट्स की टीम ने टूर्नामेंट में 9 दिनों के बाद वापसी की, लेकिन एकतरफा हार ने उनके फैंस को निराश किया होगा।

Quick Links