Create

PKL 8 में प्लेऑफ की लड़ाई हुई बहुत ज्यादा दिलचस्प, अनूप कुमार की टीम ने जीता हुआ मैच टाई कराया 

PKL 8 में पुनेरी पलटन का पहला मैच टाई
PKL 8 में पुनेरी पलटन का पहला मैच टाई
reaction-emoji
Prashant

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) में पुनेरी पलटन और गुजरात जायंट्स के बीच खेला गया 118वां मैच रोमांचक तरीके से टाई हुआ और स्कोर 31-31 रहा। पुनेरी पलटन का यह 19 मैचों में पहला टाई है और वह 55 अंकों के साथ सातवें स्थान पर पहुंच गए हैं, वहीं गुजरात जायंट्स 20 मैचों में 57 अंकों के साथ छठे स्थान पर हैं। PKL 8 में प्लेऑफ में प्रवेश के लिए टीमों के बीच की लड़ाई अब काफी ज्यादा दिलचस्प हो गई है।

PKL 8 मैच के आखिरी रेड में मुकाबला हुआ टाई

पहले हाफ के बाद गुजरात जायंट्स 21-16 से आगे थी। एक समय गुजरात के ऊपर ऑल आउट का खतरा था, लेकिन अजय कुमार ने एक सुपर रेड से मैच की दिशा बदल दी। नौवें मिनट में गुजरात जायंट्स ने पुनेरी पलटन को ऑल आउट किया और मैच में बढ़त हासिल कर ली। पहले हाफ में गुजरात की तरफ से एचएस राकेश ने 7 और अजय ने 5 रेड पॉइंट लिए, वहीं डिफेंस में हादी ओशतोरक ने तीन टैकल पॉइंट लिए।

पुनेरी पलटन की तरफ से मोहित गोयत ने 6 और असलम इनामदार में 4 रेड पॉइंट लिए, वहीं संकेत सावंत ने डिफेंस में तीन टैकल पॉइंट लिए।

दूसरे हाफ में कोच अनूप कुमार की पुनेरी पलटन ने मैच में बढ़िया वापसी और बढ़त भी हासिल की। मैच खत्म होने से एक रेड पहले पुनेरी पलटन की टीम जीत की स्थिति में थी, लेकिन आखिरी रेड में अजय ने एक पॉइंट लेकर मैच को रोमांचक तरीके से टाई करा दिया।

मैच में गुजरात जायंट्स की तरफ से एचएस राकेश (10 रेड पॉइंट) और पुनेरी पलटन की तरफ से मोहित गोयत (10 रेड पॉइंट) ने सुपर 10 लगाया। डिफेंस में पुनेरी पलटन के सोमबीर (5 टैकल पॉइंट) ने हाई 5 लगाया। गुजरात की तरफ से रेडिंग में अजय ने 8 पॉइंट लिए, वहीं हादी ओशतोरक ने तीन टैकल पॉइंट लिए।


Edited by Prashant
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...