Create

PKL 8 में दबंग दिल्ली ने जबरदस्त वापसी करते हुए जीता रोमांचक मैच, दिग्गज खिलाड़ी बुरी तरह हुए फ्लॉप

PKL 8 में दबंग दिल्ली और हरियाणा स्टीलर्स के बीच रोमाचंक मुकाबला हुआ (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में दबंग दिल्ली और हरियाणा स्टीलर्स के बीच रोमाचंक मुकाबला हुआ (Photo: Pro Kabaddi League)
reaction-emoji
मयंक मेहता

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) का 55वां मुकाबला हरियाणा स्टीलर्स और दबंग दिल्ली के बीच काफी ज्यादा रोमांचक रहा। दबंग दिल्ली ने हरियाणा स्टीलर्स को 28-25 से हराते हुए जबरदस्त जीत दर्ज की। इसी के साथ वो अंक तालिका में दूसरे स्थान पर आ गए हैं, तो हरियाणा स्टीलर्स की टीम भी सातवें स्थान पर आ गई है।

PKL 8 में हरियाणा स्टीलर्स और दबंग दिल्ली के बीच हुआ रोमांचक मैच

पहले हाफ के बाद दोनों टीमों का स्कोर का 11-11 से बराबरी पर रहा। हरियाणा स्टीलर्स ने नवीन कुमार को चलने नहीं दिया और उन्होंने 8 रेड में नवीन कुमार को 4 बार आउट भी किया। इस बीच नवीन कुमार सिर्फ तीन पॉइंट्स हासिल कर पाए, जिसमें 2 पॉइंट्स बोनस के भी थे। इसके बावजूद दबंग दिल्ली ने हरियाणा स्टीलर्स को मैच में आगे निकलने नहीं दिया। हरियाणा स्टीलर्स के कप्तान विकास कंडोला भी चल नहीं पाए और सिर्फ एक पॉइंट ही हासिल कर पाए। दिल्ली के लिए विजय ने रेडिंग में 4, तो हरियाणा स्टीलर्स के लिए मीतू महेंदर ने 3 अंक हासिल किए।

#HSvDEL stands at 11-11 with both sides landing blows in the first round 💪Who will land the knock-out 👊 in the second half? 💥 #SuperhitPanga #vivoProKabaddi

दबंग दिल्ली ने दूसरे हाफ की शुरुआत अच्छे तरीके से की और डिफेंस में लगातार अंक हासिल किए। हालांकि नवीन कुमार एक बार फिर चोटिल हो गए और उन्हें बाहर जाना पड़ा था। इसके अलावा दोनों टीमों के रेडर्स नहीं चले और इसी वजह से यह मुकाबला बिल्कुल भी हाई स्कोरिंग नहीं रहा। लगातार यह मैच बराबरी पर ही रहा और डू और डाई पर खेलना टीमों ने सुरक्षित समझा। इस बीच बोनस पॉइंट्स काफी इस मुकाबले में देखने को मिले। हरियाणा स्टीलर्स ने जरूर समय पर तेजी दिखाते हुए अहम पॉइंट्स हासिल किए और लीड भी हासिल की। अंत में विजय ने पहले डू और डाई रेड में दो पॉइंट्स हासिल किए। इसके बाद अपनी टीम की आखिरी रेड में सुपर रेड करते हुए तीन अंक हासिल करते हुए अपनी टीम को जबरदस्त जीत दिलाई। हरियाणा स्टीलर्स को सिर्फ एक अंक से संतुष्ट होना पड़ा।

विजय (11) ने सुपर रेड लगाते हुए मैच में सबसे ज्यादा पॉइंट्स हासिल किए। नवीन कुमार को मैच में सिर्फ 5 पॉइंट्स मिले, तो विकास कंडोला को सिर्फ 3 अंक ही मिले। डिफेंस में मंजीत छिल्लर ने सबसे ज्यादा 3 अंक हासिल किए। हालांकि किसी डिफेंडर का हाई 5 देखने को नहीं मिला। हरियाणा स्टीलर्स के लिए मीतू और आशीष ने 5-5 पॉइंट्स हासिल किए।

One Man Army 🤝 Naveen Express The 𝙪𝙣𝙨𝙩𝙤𝙥𝙥𝙖𝙗𝙡𝙚 Dabangs 💥#SuperhitPanga #HSvDEL @DabangDelhiKC https://t.co/H8zWBS2fwJ

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...