Create

PKL 8 में दिग्गज के फ्लॉप होने से टीम को बड़ा नुकसान, चौंकाने वाली हार मिली 

PKL 8 में गुजरात जायंट्स का हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन
PKL 8 में गुजरात जायंट्स का हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 84वें मैच में गुजरात जायंट्स ने हरियाणा स्टीलर्स को चौंकाते हुए 32-26 से हरा दिया। गुजरात जायंट्स की यह 13 मैचों में चौथी जीत है, लेकिन वो अभी भी 11वें स्थान पर हैं। हरियाणा स्टीलर्स की यह 15 मैचों में छठी हार है और वह अभी भी चौथे स्थान पर हैं।

PKL 8 मैच में अजय कुमार का शानदार प्रदर्शन, विकास कंडोला हुए फ्लॉप

पहले हाफ के बाद गुजरात जायंट्स मैच में 19-12 से आगे थी। गुजरात जायंट्स ने 18वें मिनट में हरियाणा स्टीलर्स को ऑल आउट किया और इसी वजह से उनके पास 7 पॉइंट की अच्छी बढ़त थी। गुजरात जायंट्स के परदीप ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 7 रेड और 1 टैकल पॉइंट हासिल किया। इसके अलावा रेडिंग में अजय कुमार ने 5 और डिफेंस में गिरीश मारुती एर्नाक ने 3 पॉइंट लिए।

हरियाणा स्टीलर्स की तरफ से पहले हाफ में कोई भी प्रभावित नहीं कर सका और कप्तान एवं प्रमुख रेडर विकास कंडोला ज्यादातर समय बाहर ही रहे और सिर्फ 2 पॉइंट ही ले सके। इसके अलावा रोहित गुलिया ने भी सिर्फ 3 पॉइंट ही लिए।

दूसरे हाफ में अजय ने अपना सुपर 10 पूरा किया और टीम की बढ़त को बनाये रखने में अहम योगदान दिया। मैच में उन्होंने 11 रेड पॉइंट हासिल किये। परदीप ने मैच में 10 पॉइंट लिए, जिसमें 9 रेड और 1 टैकल पॉइंट शामिल रहा। गिरीश मारुती एर्नाक के अलावा परवेश भैंसवाल ने भी 3 टैकल पॉइंट लिए।

हरियाणा स्टीलर्स की तरफ से विकास कंडोला मैच में सिर्फ 7 रेड पॉइंट ही ले सके और उनके फ्लॉप होने से टीम को नुकसान हुआ। मीतू ने रेडिंग में 8 पॉइंट लिए। हरियाणा का डिफेंस आज बुरी तरह फ्लॉप रहा और कुल मिलाकर सिर्फ 5 टैकल पॉइंट ही ले सके।

Comeback to savour for the Giants 💥 Pardeep and Ajay led the raiding attack in this must-win #SuperhitPanga for Manpreet's men!#HSvGG #VIVOProKabaddi @GujaratGiants https://t.co/HXg6iRjGcG

Quick Links

Edited by Prashant
Be the first one to comment