Create
Notifications

PKL 8 में अनूप कुमार की टीम की लगातार दूसरी हार, डिफेंडर्स के धमाकेदार प्रदर्शन के बीच 2 प्लेयर्स का हाई 5

PKL 8 में पुनेरी पलटन को हरियाणा स्टीलर्स ने हराया (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में पुनेरी पलटन को हरियाणा स्टीलर्स ने हराया (Photo: Pro Kabaddi League)
मयंक मेहता
visit

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 64वें मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने पुनेरी पलटन को 37-30 से हराते हुए शानदार जीत दर्ज की। यह हरियाणा स्टीलर्स की चौथी जीत है और 29 अंकों के साथ वो 9वें स्थान पर हैं। दूसरी तरफ पुनेरी पलटन 22 अंकों के साथ अंक तालिका में 11वें स्थान पर हैं। अनूप कुमार की कोचिंग वाली पुणे की टीम की यह लगातार दूसरी हार भी है।

PKL 8 में हरियाणा स्टीलर्स के डिफेंडर्स का बेहतरीन प्रदर्शन

हरियाणा स्टीलर्स के जयदीप और मोहित ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए हाई 5 लगाया। दोनों ने 7-7 पॉइंट्स टैकल के जरिए हासिल किए। उनके अलावा पुनेरी पलटन के संकेत सावंत ने 3 टैकल पॉइंट्स हासिल किए। रेडिंग में विकास कंडोला ने 8 और विश्वास ने 7 पॉइंट्स हासिल किए।

पहले हाफ के बाद पुनेरी पलटन और हरियाणा स्टीलर्स के बीच स्कोर 14-14 से बराबरी पर रहा। 20 मिनट तक पूरी तरह से डिफेंडर्स का बोलबाला देखने को मिला। मोहित, जयदीप ने हरियाण स्टीलर्स की तरफ से जबरदस्त प्रदर्शन किया, तो पुनेरी पलटन के लिए संकेत सावंत और सोमबीर ने टैकल में 2-2 पॉइंट्स हासिल किए। रेडिंग में नितिन तोमर ने सबसे ज्यादा पॉइंट्स हासिल किए। इस बीच दोनों टीमें एक दूसरे को ऑल-आउट करने के करीब भी आई, लेकिन किसी टीम को कामयाबी नहीं मिली। इस बीच पहले हाफ में दो सुपर टैकल भी देखने को मिले।

दूसरे हाफ की शुरुआत में जयदीप ने अपना हाई 5 पूरा किया और इसी वजह से 22वें मिनट में हरियाणा स्टीलर्स ने पुनेरी पलटन को ऑल-आउट भी किया। हरियाणा के लिए मोहित ने भी अपना हाई 5 पूरा किया। हरियाणा ने अपनी पकड़ को कमजोर नहीं होने दिया और एक बार फिर वो पुनेरी पलटन को ऑल-आउट करने के करीब आ गए। विकास कंडोला ने भी काफी अहम पॉइंट्स हासिल किए और इसी वजह से 32वें मिनट में दूसरी बार पुनेरी पलटन को हरियाणा स्टीलर्स ने ऑल-आउट किया। पुणे के रेडर्स बिल्कुल नहीं चले और इसका नुकसान उनकी टीम को हुआ। पुणे की टीम ने वापसी का पूरा प्रयास किया, लेकिन हरियाणा स्टीलर्स ने अच्छे से अपनी लीड को बरकरार रखा।

अंत में हरियाणा स्टीलर्स ने आसानी से इस मैच को जीत लिया और 5 महत्वपूर्ण अंक हासिल किए। पुनेरी पलटन की टीम ने हार के अंतर को 7 का रखा और इसी वजह से उन्हें मैच से एक अंक भी मिला।

.@HaryanaSteelers ki taraf se @PuneriPaltan ko mila defence ka double tadka! 😌💥Youngsters Jaideep Kuldeep and Mohit score a High 5 each in #HSvPUN! 🔥 Will the Dhakaad boys win this encounter?#SuperhitPanga https://t.co/K1XL8l9B4R

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now