Create
Notifications

PKL 8 में दिग्गज की चौंकाने वाली वापसी के बीच बहुत बड़ा उलटफेर, प्लेऑफ का रोमांच बढ़ा   

PKL 8 में पुनेरी पलटन की धमाकेदार जीत
PKL 8 में पुनेरी पलटन की धमाकेदार जीत
Prashant

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 108वें मैच में पुनेरी पलटन ने हरियाणा स्टीलर्स को 45-27 से बुरी तरह हराकर नौवीं जीत हासिल की और अंक तालिका में नौवें स्थान पर पहुंच गए हैं। पुनेरी पलटन के इस धमाकेदार जीत से उनके प्लेऑफ की उम्मीदें अभी भी कायम हैं। हरियाणा स्टीलर्स की यह 19 मैचों में सातवीं हार है और वह तीसरे स्थान पर हैं।

PKL 8 मैच में पुनेरी पलटन ने हरियाणा स्टीलर्स को तीन बार ऑल आउट किया

पहले हाफ के बाद पुनेरी पलटन की टीम 26-7 से आगे थी। हरियाणा स्टीलर्स को पुनेरी पलटन को मैच के छठे मिनट में ही ऑल आउट करके जबरदस्त बढ़त हासिल कर ली थी। हाफ खत्म होने से पहले पुनेरी पलटन ने एक बार और हरियाणा स्टीलर्स को ऑल आउट किया और मैच को पहले 20 मिनट में ही लगभग एकतरफा कर दिया।

पुनेरी पलटन के मोहित गोयत ने पहले हाफ में 8 रेड पॉइंट और 1 टैकल पॉइंट लिया। उनके अलावा डिफेंस में सोमबीर ने चार टैकल पॉइंट लिए। हरियाणा स्टीलर्स पहले हाफ में बुरी तरह फ्लॉप रही और कोई भी खिलाड़ी प्रभावित नहीं कर सका।

दूसरे हाफ के शुरुआत में पुनेरी पलटन ने एक बार फिर हरियाणा स्टीलर्स को ऑल आउट किया और 30वें मिनट तक मैच में हैरान करने वाली बढ़त हासिल कर ली थी। स्ट्रैटेजिक टाइम आउट के बाद पुनेरी पलटन के लिए सब्स्टीट्यूट के तौर पर राहुल चौधरी की चौंकाने वाली वापसी हुई।

मैच के आखिरी लम्हों में हरियाणा स्टीलर्स ने वापसी की कोशिश की और 38वें मिनट में पुनेरी पलटन को ऑल आउट भी किया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। पुनेरी पलटन ने अंत में 18 पॉइंट के जबरदस्त अंतर से जीत दर्ज की। पुनेरी पलटन की तरफ से मोहित गोयत ने सुपर 10 लगाया और मैच में 2 टैकल पॉइंट सहित 12 पॉइंट लिए। असलम इनामदार ने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 6 रेड और 2 टैकल पॉइंट लिए। सोमबीर ने डिफेंस में हाई 5 लगाते हुए 7 टैकल पॉइंट लिए। राहुल चौधरी ने तीन रेड पॉइंट लिए।

हरियाणा स्टीलर्स की तरफ से आशीष ने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 5 रेड और 3 टैकल पॉइंट लिए, लेकिन कप्तान विकास कंडोला बुरी तरह फ्लॉप रहे और सिर्फ 5 रेड पॉइंट ले सके।

Young, victorious and free 💯Anup's @PuneriPaltan get the better of Rakesh's @HaryanaSteelers in a one-sided affair 🤯#VIVOProKabaddi #HSvPUN #SuperhitPanga https://t.co/v29nRjXhtN

Edited by Prashant

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...