Create
Notifications

PKL 8 में रोहित कुमार की जबरदस्त वापसी और किया धमाकेदार प्रदर्शन, तेलुगु ने हारा हुआ मैच टाई कराया 

PKL 8 में तेलुगु टाइटंस ने दर्ज की जबरदस्त जीत (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में तेलुगु टाइटंस ने दर्ज की जबरदस्त जीत (Photo: Pro Kabaddi League)
मयंक मेहता
visit

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) का 77वां मुकाबला हरियाणा स्टीलर्स और तेलुगु टाइटंस के बीच 39-39 से टाई रहा। इस मुकाबले के टाई होने के बाद हरियाणा स्टीलर्स की टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर आ गई है और तेलुगु टाइटंस अभी भी आखिरी स्थान पर है। यह PKL 8 का 15वां टाई मुकाबला है।

One Kandola's Super 10 & the other's High 5 made us go 😮Check out the best snaps 📸 from today's #SuperhitPanga 🙌Don't miss more of these! Visit prokabaddi.com NOW! 🥳#HSvTT #SuperhitPanga #VIVOProKabaddi @HaryanaSteelers @Telugu_Titans https://t.co/jIF5pIyfne

PKL 8 में रोहित कुमार की जबरदस्त वापसी

तेलुगु टाइटंस के कप्तान रोहित कुमार ने इस मैच में वापसी की और जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने मैच में 5 रेड और 3 टैकल पॉइंट्स हासिल किए। इस बीच उन्होंने एक सुपर रेड भी की।

पहले हाफ के बाद हरियाणा स्टीलर्स ने 20-19 से बढ़त बनाई। हरियाणा स्टीलर्स की टीम ने जबरदस्त शुरुआत की और तेलुगु टाइटंस के ऊपर दबाव बनाया। विकास कंडोला ने सुपर रेड करते हुए तीन डिफेंडर्स को आउट भी किया। इस बीच ऋतुराज कोरावी ने सुपर टैकल करते हुए अपनी टीम को एक बार ऑल-आउट से बचाया। हालांकि जल्द ही हरियाणा स्टीलर्स की टीम ने तेलुगु टाइटंस को ऑल-आउट किया। तेलुगु टाइटंस ने भी जबरदस्त वापसी की और वो पहले हाफ के खत्म होने से पहले हरियाणा स्टीलर्स को ऑल-आउट करने में कामयाब हुए। हरियाणा के तीनों रेडर्स पहले हाफ में चले और दूसरी तरफ तेलुगु टाइटंस के लिए संदीप कंडोला ने काफी प्रभावित किया।

Vikash Kandola surely showed some nerves of Steel ⚔️ in the first half 🤯20-19: This is what the half-time score looks like 🤓Jeet hogi kiske naam? 🤔🎞️#HSvTT #SuperhitPanga #VIVOProKabaddi

हरियाणा स्टीलर्स ने दूसरे हाफ की शुरुआत भी अच्छे तरीके से की, लेकिन तेलुगु टाइटंस के कप्तान रोहित कुमार ने सुपर रेड लगाते हुए 3 डिफेंडर्स को आउट किया। इसके बावजूद हरियाणा ने भी अपनी लीड को शानदार तरीके से बरकरार रखा। अंकित बेनीवाल ने अपनी रेड में दो पॉइंट्स हासिल किए और तेलुगु टाइटंस इसी वजह से एक बार फिर हरियाणा स्टीलर्स को ऑल-आउट करने के करीब आई। मैच के 30वें मिनट में हरियाणा स्टीलर्स दूसरी बार ऑल-आउट हुई और तेलुगु टाइटंस ने अहम लीड हासिल की। संदीप कंडोला ने अपना हाई 5 भी इस बीच पूरा किया। हरियाणा के कप्तान विकास कंडोला के सुपर 10 के दम पर 37वें मिनट में तेलुगु टाइटंस को दूसरी बार ऑल-आउट किया।

तेलुगु टाइटंस ने भी अंतिम समय तक हार नहीं मानी और उन्होंने अंतिम रेड में विकास कंडोला को टैकल करते हुए इस रोमांचक मैच को टाई कराया। दोनों टीमों को 3-3 पॉइंट्स मिले, लेकिन हरियाणा स्टीलर्स ने जीतने का सुनहरा मौका गंवा दिया। इस मैच में विकास कंडोला और अंकित बेनीवाल ने 10-10 पॉइंट्स हासिल किए। रोहित गुलिया, विनय और रोहित कुमार ने 8-8 पॉइंट्स लिए। संदीप कंडोला ने भी 6 टैकल पॉइंट्स हासिल किए।

There's no separating the might of Steel and the strength Titan-ium tonight! 🤯 WHAT.A.MATCH#SuperhitPanga #HSvTT #VIVOProKabaddi @HaryanaSteelers @Telugu_Titans https://t.co/f150fwuSaf

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now