Create
Notifications

PKL 8 में अनूप कुमार की टीम ने जीता हुआ मैच बुरी तरह हारा, प्लेऑफ में पहुंचना हुआ बहुत मुश्किल?

PKL 8 में पुनेरी पलटन ने जीता हुआ मैच गंवाया (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में पुनेरी पलटन ने जीता हुआ मैच गंवाया (Photo: Pro Kabaddi League)
मयंक मेहता
visit

PKL 8 के 127वें मैच में बंगाल वॉरियर्स ने पुनेरी पलटन को 43-36 से हराते हुए जबरदस्त जीत दर्ज की। मैच में पहले हाफ में जहां पुनेरी पलटन का दबदबा था, लेकिन दूसरे हाफ में उन्होंने खराब प्रदर्शन करते हुए जीता हुआ मैच बुरी तरह गंवा दिया।

PKL 8 में पुनेरी पलटन ने जीता हुआ मैच हारा

पहले हाफ के बाद पुनेरी पलटन ने बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ 20-10 से बढ़त बनाई। मैच की शुरुआत पुनेरी पलटन के रेडर्स और डिफेंडर्स ने बेहतरीन तरीके से किया। बंगाल वॉरियर्स पहला टच पॉइंट् सातवें और पहला टैकल पॉइंट 10वें मिनट में मिला। हालांकि इससे पहले पुनेरी पलटन ने 5वें मिनट में ही बंगाल वॉरियर्स को ऑल-आउट किया। इसमें मोहित गोयत का अहम योगदान रहा, जिन्होंने बेहतरीन सुपर रेड लगाते हुए तीनों डिफेंडर्स को आउट किया और उन्हें ऑल-आउट किया। बंगाल ने वापसी का प्रयास किया, लेकिन पुणे ने अपनी बढ़त को अच्छे से बरकरार रखा। इसी वजह से पहला हाफ खत्म होने से पहले एक बार फिर वो उन्हें ऑल-आउट करने के करीब आ गए।

𝐌𝐨-𝐡𝐢𝐭 𝐭𝐡𝐞𝐦 out of the mat 😉Drop a 🧡 if you think he'll take @PuneriPaltan to the playoffs 🙌#SuperhitPanga #VIVOProKabaddi #BENvPUN https://t.co/kxqbXcqLpa

पुनेरी पलटन की टीम ने दूसरे हाफ की शुरुआत अच्छे तरीके से की और वो जल्द ही ऑल-आउट करने के करीब आए। हालांकि बंगाल ने पहले दो बार रेडिंग में खुद को बचाया और फिर मोहित गोयत को सुपर टैकल भी किया। मनिंदर सिंह ने लगातार रेडिंग में अपनी टीम को बचाया और उन्होंने इस बीच जबरदस्त सुपर रेड लगाई। इसी की बदौलत अपना एक और सुपर 10 भी पूरा किया। पुणे ने अपनी बढ़त को पूरी तरह से खो दिया और इसका बड़ा कारण यह भी रहा कि उन्होंने बंगाल को बोनस लेने से नहीं रोक पाए। पुणे ने जरूर दो सुपर टैकल किए, लेकिन मैच के 35वें मिनट में बंगाल वॉरियर्स ने पुनेरी पलटन को ऑल-आउट कर दिया।

मोहित गोयत ने अपना सुपर 10 पूरा किया औऱ साथ ही वो स्कोर को बराबरी पर लेकर आए। यहां से रोहित ने बेहतरीन सुपर रेड लगाते हुए मैच को पूरी तरह से पलट दिया। उन्होंने एक ही रेड में 3 डिफेंडर्स को आउट कर दिया। पुणे के डिफेंस की लगातार गलतियों का नुकसान उन्हें हुआ। अंत में सुकेश हेगड़े ने भी सुपर रेड लगाई और आखिरी मिनट में बंगाल वॉरियर्स ने पुणे को एक बार फिर ऑल-आउट किया। अंत में मुश्किल से पुनेरी पलटन ने एक अंक हासिल किया।

बंगाल वॉरियर्स ने जीत के साथ इस सीजन का अंत किया। अनूप कुमार की टीम के लिए प्लेऑफ में पहुंचना काफी ज्यादा मुश्किल हो गया है। मोहित गोयत ने मैच में सबसे ज्यादा 15 और मनिंदर सिंह ने 11 पॉइंट्स हासिल किए।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now