Create

PKL 8 के शेड्यूल में हुआ बहुत बड़ा बदलाव, चौंकाने वाली वजह आई सामने 

PKL 8 के शेड्यूल में हुआ बहुत बड़ा बदलाव (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 के शेड्यूल में हुआ बहुत बड़ा बदलाव (Photo: Pro Kabaddi League)

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) में इस हफ्ते होने वाले मैचों के शेड्यूल में बहुत बड़ा बदलाव किया गया है। PKL 8 के आयोजक मशाल स्पोर्ट्स ने स्टेटमेंट जारी करते हुए शेड्यूल में बदलाव का ऐलान किया। कुछ टीमों में कोविड पॉजिटिव मामले आए हैं और इसी वजह से यह मुश्किल फैसला लिया गया है।

🚨 𝐅𝐈𝐗𝐓𝐔𝐑𝐄 𝐔𝐏𝐃𝐀𝐓𝐄 🚨#SuperhitPanga #VIVOProKabaddi https://t.co/NIJWXO96fV

मशाल स्पोर्ट्स ने जो स्टेटमेंट जारी किया है उसमें बताया गया है कि दो टीमें कोविड के कारण निर्धारित 12 खिलाड़ी फील्ड अभी नहीं कर पा रही हैं।

"PKL 8 के पहले हाफ के सफल आयोजन के बाद दो टीमों को मैच के लिए 12 खिलाड़ियों को फील़्ड करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इन टीमों के कुछ खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। मशाल स्पोर्ट्स के लिए खिलाड़ियों की हेल्थ सबसे ज्यादा जरूरी है। कोविड पॉजिटिव खिलाड़ियों को समय पर आइसोलेट कर दिया गया था। मौजूदा हालात को देखते हुए मशाल स्पोर्ट्स ने टीमों के साथ मिलकर मैचों के शेड्यूल में बदलाव किया है।"

आपको बता दें कि हर दिन PKL में 2 मैच होते हैं और शनिवार को ट्रिपल पंगा देखने को मिलता है, जिसमें तीन मुकाबले होते हैं। हालांकि इस हफ्ते ऐसा नहीं होने वाला है। PKL ने 25 से 3- जनवरी तक होने वाले मैचों को रीशेड्यूल किया है। अब 25 जनवरी से लेकर 28 जनवरी तक हर दिन एक-एक मुकाबला ही खेला जाएगा। इसके अलावा शनिवार 29 जनवरी को तीन मैच नहीं, बल्कि दो मुकाबले ही खेले जाएंगे। इसके अलावा रविवार 30 जनवरी को 2 मैच ही खेले जाएंगे।

सबसे पहले PKL 8 के लिए 22 दिसंबर 2021 से लेकर 20 जनवरी 2022 तक के शेड्यूल का ऐलान किया था। इसके बाद 20 जनवरी 2022 से 4 फरवरी 2022 तक के शेड्यूल का ऐलान किया गया। इस बीच पिछले 3-4 दिनों से मैचों में फेरबदल देखने को मिल रहे थे।

PKL 8 में इस हफ्ते होने वाले मैचों का शेड्यूल इस प्रकार है:

#) 25 जनवरी: हरियाणा स्टीलर्स vs तेलुगु टाइटंस (शाम 7:30 बजे)।

#) 26 जनवरी: यू मुंबा vs बेंगलुरु बुल्स (शाम 7:30 बजे)।

#) 27 जनवरी: यूपी योद्धा vs पुनेरी पलटन (शाम 7:30 बजे)।

#) 28 जनवरी: पटना पाइरेट्स vs तमिल थलाइवाज (शाम 7:30 बजे)।

#) 29 जनवरी: गुजरात जायंट्स vs दबंग दिल्ली (शाम 7:30 बजे) और तेलुगु टाइटंस vs बंगाल वॉरियर्स (रात 8:30 बजे)।

#) 30 जनवरी: पटना पाइरेट्स vs जयपुर पिंक पैंथर्स (शाम 7:30 बजे) और तमिल थलाइाज vs बेंगलुरु बुल्स (रात 8:30 बजे)।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment