Create
Notifications

PKL 8 - तमिल थलाइवाज को लगा बड़ा झटका, मुख्य रेडर चोटिल होने के कारण हुआ बाहर 

PKL 8 में तमिल थलाइवाज के उपकप्तान को लगी चोट (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में तमिल थलाइवाज के उपकप्तान को लगी चोट (Photo: Pro Kabaddi League)
मयंक मेहता
visit

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) में शानदार प्रदर्शन कर रही तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) को बहुत बड़ा झटका लगा है। टीम के मुख्य रेडर और उपकप्तान के प्रपंजन (K Prapanjan) चोटिल होने के कारण कुछ समय के लिए एक्शन से दूर हो गए हैं। तमिल थलाइवाज ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी।

🚨 Injury Update: Raider, K. Prapanjan, hurt his shoulder in our game against Jaipur Pink Panthers and will be out temporarilyWe wish him a speedy recovery. Come back stronger, champ! 💪🏽#IdhuNammaAatam #vivoProKabaddi #SuperhitPanga https://t.co/Vim5Tkm4Xd

आपको बता दें कि 16 जनवरी को तमिल थलाइवाज का मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच मुकाबला हुआ था। इस मैच के पहले ही हाफ में के प्रपंजन को रेड करते हुए चोट लगी थी और इसके बाद वो पूरे मैच का हिस्सा नहीं बन पाए थे। आउट होने से पहले जरूर प्रपंजन ने एक पॉइंट हासिल किया था। अंत में यह मुकाबला 31-31 से टाई था।

हालांकि हर कोई के प्रपंजन की चोट को लेकर अपडेट जानना चाहता था और टीम ने आखिरकार मुख्य रेडर की चोट को लेकर अपडेट दिया है। जरूर वो कुछ समय के लिए एक्शन से दूर रहेंगे, लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि वो जल्दी से पूरी तरह फिट होकर टीम में वापसी करे। के प्रपंजन ने इस सीजन 7 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 21 पॉइंट्स भी हासिल किए हैं।

इसके अलावा तमिल थलाइवाज ने अभी तक PKL 8 में 10 मैच खेले हैं, जिसमें टीम ने 3 मैचों में दर्ज की है। 2 मैच वो हारे हैं और 5 मुकाबले उनके टाई के जरिए खत्म हुए हैं। वो इस समय 30 अंकों के साथ सातवें स्थान पर हैं। तमिल थलाइवाज का अगला मुकाबला 20 जनवरी को गुजरात जायंट्स के खिलाफ होने वाला है। उनकी गैरमौजूदगी में मंजीत और अजिंक्य पवार की जिम्मेदारी काफी बढ़ने वाली है।

Pro Kabaddi League, PKL 8 के शेड्यूल में भी हुआ बड़ा बदलाव

आपको बता दें कि पहले PKL 8 का 67वां मुकाबला बेंगलुरु बुल्स और पटना पाइरेट्स के बीच खेला जाने वाला था। हालांकि इसमें बड़ा बदलाव किया गया है और अब 67वां मैच बेंगलुरु बुल्स vs गत विजेता बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला जाएगा। इस बात का फैसला मशाल स्पोर्ट्स ने पटना पाइरेट्स के मैनेजमेंट के साथ मिलकर लिया है।

🚨 𝐅𝐈𝐗𝐓𝐔𝐑𝐄 𝐔𝐏𝐃𝐀𝐓𝐄 🚨#SuperhitPanga https://t.co/N8DB1M7D0G

इस मैच में बदलाव करने का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। PKL की तरफ से सोशल मीडिया अकाउंटर पर मैच में चेंज की जानकारी दी गई। यह भी जानकारी दी गई कि पटना पाइरेट्स के इस मैच को किसी दूसरी डेट पर शेड्यूल किया जाएगा।


Edited by मयंक मेहता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now