Create
Notifications

PKL 8 में बेंगलुरु बुल्स की शर्मनाक हार के बीच पवन सेहरावत बुरी तरह फ्लॉप, अंक तालिका में बड़ा बदलाव

PKL 8 में तमिल थलाइवाज की धमाकेदार जीत
PKL 8 में तमिल थलाइवाज की धमाकेदार जीत
Prashant
visit

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 83वें मैच में तमिल थलाइवाज ने बेंगलुरु बुल्स को 42 -24 से हराकर धमाकेदार जीत दर्ज की और सबको चौंका दिया। प्रो कबड्डी लीग में बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ यह तमिल थलाइवाज की पहली जीत है। तमिल थलाइवाज जीत के बाद अंक तालिका में नौवें स्थान पर पहुंच गई है, वहीं बुल्स को 16 मैचों में सातवीं हार का सामना करना पड़ा।

PKL 8 मैच में पवन सेहरावत हुए फ्लॉप

पहले हाफ के बाद तमिल थलाइवाज ने मैच में जबरदस्त बढ़त हासिल कर ली थी और मैच का स्कोर उनके पक्ष में 21-8 था। तमिल थलाइवाज ने सबको चौंकाते हुए पहले हाफ में बेंगलुरु बुल्स को दो बार ऑल आउट किया। बुल्स के दिग्गज रेडर पवन सेहरावत पहले हाफ में सिर्फ 2 पॉइंट ही ले सके और इसी वजह से उनकी टीम काफी पिछड़ गई।

तमिल थलाइवाज की तरफ से अजिंक्य पवार ने पहले हाफ में 6 रेड पॉइंट लिए, वहीं सागर ने अपना बढ़िया प्रदर्शन जारी रखते हुए 3 टैकल पॉइंट लिए। बुल्स के चंद्रन रंजीत ने पहले हाफ में तीन रेड और एक टैकल पॉइंट लिया।

दूसरे हाफ में भी तमिल थलाइवाज ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा और बेंगलुरु बुल्स को वापसी का कोई मौका नहीं दिया। 31वें मिनट में तमिल थलाइवाज ने तीसरी बार बुल्स को ऑल आउट किया और उनकी बढ़त 22 अंकों की हो गई थी।

तमिल थलाइवाज की तरफ से सागर ने डिफेंस में एक और हाई 5 लगाया और 5 टैकल पॉइंट लिए, वहीं रेडिंग में अजिंक्य पवार ने सुपर 10 के साथ 10 पॉइंट लिए। डिफेंस में एम अभिषेक ने 4 और साहिल गुलिया ने 3 टैकल पॉइंट लिए, वहीं रेडिंग में मंजीत ने 7 पॉइंट हासिल किये।

पवन सेहरावत ने मैच में 9 पॉइंट (7 रेड और 2 टैकल) तो लिए, लेकिन मैच में ज्यादातर समय उनके बाहर रहने से टीम को काफी नुकसान हुआ। पवन के PKL 8 में अभी तक के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए रेडिंग में उनके सिर्फ 7 पॉइंट से तमिल थलाइवाज को काफी फायदा हुआ।

The Special One 😍Sagar becomes the first defender to reach the 50-tackle point landmark this season 💥#CHEvBLR #VIVOProKabaddi #SuperhitPanga @tamilthalaivas https://t.co/yVcSfbpa2s

Edited by Prashant
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now