Create
Notifications

PKL 8 में दबंग दिल्ली की 3 मैचों के बाद पहली जीत, एक और टीम के ऊपर प्ले-ऑफ से बाहर होने का खतरा मंडराया

PKL 8 में दबंग दिल्ली ने जीता बहुत ही रोमांचक मैच (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में दबंग दिल्ली ने जीता बहुत ही रोमांचक मैच (Photo: Pro Kabaddi League)
मयंक मेहता
visit

PKL 8 के 110वें मैच में दबंग दिल्ली ने तमिल थलाइवाज को 32-31 से हराते हुए रोमांचक जीत दर्ज की। इस जीत के साथ दबंग दिल्ली की टीम के 65 अंक हो गए हैं और वो दूसरे स्थान पर बने हुए हैं। तमिल थलाइवाज की टीम 47 अंकों के साथ 9वें स्थान पर आ गए हैं। हालांकि उनके ऊपर बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है।

PKL 8 में दबंग दिल्ली ने तीन मैचों के बाद जीता मैच

पहले हाफ के बाद दबंग दिल्ली ने तमिल थलाइवाज के खिलाफ 17-10 से बढ़त बनाई। दिल्ली के रेडर्स और डिफेंडर्स दोनों का प्रदर्शन पहले हाफ में काफी जबरदस्त रहा और इसी वजह से वो एक बार तमिल थलाइवाज को ऑल-आउट करने में कामयाब हुए। उनके लिए नवीन कुमार ने रेडिंग में सबसे ज्यादा 5, नीरज नरवाल ने 4 अंक हासिल किए। इसके अलावा टीम के सभी डिफेंडर्स ने एक-एक टैकल भी किया। तमिल थलाइवाज के लिए मंजीत ने सबसे ज्यादा 4 रेड और सुरजीत सिंह ने डिफेंस में सबसे ज्यादा 2 टैकल पॉइंट्स हासिल किए। दिल्ली की टीम ने इस मैच में अपनी स्टार्टिंग सेवन में सिर्फ दो रेडर्स को ही जगह दी और एक अतिरिक्त डिफेंडर्स खिलाया।

Stay back and relax, I have him 'covered' 💪The one-man army is in the zone 💥#SuperhitPanga #VIVOProKabaddi #CHEvDEL @DabangDelhiKC https://t.co/gMI1ij9Euc

दबंग दिल्ली ने दूसरे हाफ की शुरुआत धीमी रफ्तार से की और उनकी नजर अपनी लीड को बरकरार रखने पर थी। इस बीच हिमांशु की एक रेड में दिल्ली के तीन डिफेंडर्स सेल्फ आउट हो गए थे और इसी वजह से तमिल थलाइवाज को मैच में बड़ा मौका मिला। उन्होंने 32वें मिनट में पहली बार दबंग दिल्ली को ऑल-आउट किया। इसके बाद वो स्कोर को बराबरी पर लेकर आएं। नवीन कुमार ने एक और सुपर 10 पूरा करते हुए अपनी टीम को लीड दिलाई। तमिल के रेडर्स ने टीम को लीड में लाने का पूरा प्रयास किया, लेकिन उनके डिफेंस से लगातार गलतियां देखने को मिली।

मंजीत ने जरूर अपना सुपर 10 पूरा किया, लेकिन मैच के आखिरी मिनट में उनका आउट होने टीम को काफी ज्यादा भारी पड़ा। इसी वजह से दबंग दिल्ली ने एक पॉइंट से इस मैच को जीत लिया। तमिल थलाइवाज को मैच से सिर्फ एक अंक मिला और अब उनके ऊपर प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है।

इस मुकाबले में नवीन कुमार ने सुपर 10 लगाते हुए सबसे ज्यादा 13 पॉइंट्स हासिल किए और उनके अलावा मंजीत ने रेड करते हुए 10 अंक प्राप्त किए। सुरजीत सिंह और जोगिंदर नरवाल ने टैकल करते हुए सबसे ज्यादा 3-3 पॉइंट्स हासिल किए।

Manjeet and Naveen come up clutch to take @DabangDelhiKC close to the playoffs berth 🙌Tough loss for @tamilthalaivas #SuperhitPanga #VIVOProKabaddi #CHEvDEL https://t.co/uSitkxjydN

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now