Create

PKL 8 के जबरदस्त उतार-चढ़ाव वाले मैच में गुजरात जायंट्स की जीत, तमिल थलाइवाज के लिए निराशा  

PKL 8 में रोमांचकता की हदें पार
PKL 8 में रोमांचकता की हदें पार

प्रो कबड्डी लीग (PKL 2021) के जबरदस्त उतार-चढ़ाव वाले 66वें मैच में गुजरात जायंट्स ने तमिल थलाइवाज को 37-35 से हराकर तीसरी जीत दर्ज की। मैच के आखिरी मिनट में मुकाबला पलट गया और जबरदस्त वापसी के बावजूद तमिल थलाइवाज की टीम जीत हासिल नहीं कर सकी। अंक तालिका में तमिल थलाइवाज छठे स्थान पर पहुंच गई, वहीं गुजरात जायंट्स 5 पॉइंट लेने के बाद भी 10वें स्थान पर है।

PKL 8 में अंतिम लम्हों में बदला मैच का परिणाम

पहले हाफ के बाद गुजरात जायंट्स की टीम 17-14 से आगे थी। तमिल थलाइवाज की टीम 18वें मिनट में ऑल आउट हो गई और इसी वजह से पहले हाफ में वह पिछड़ गए। गुजरात जायंट्स के महेंद्र राजपूत ने बढ़िया ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 5 पॉइंट (4 रेडिंग और 1 टैकल) हासिल किये। उनके अलावा राकेश नरवाल ने चार रेडिंग पॉइंट लिए।

तमिल थलाइवाज की तरफ से अजिंक्य पवार ने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 6 पॉइंट (4 रेडिंग और 2 टैकल) हासिल किये, लेकिन कप्तान सुरजीत और सागर पहले हाफ में प्रभावित नहीं कर सके। मंजीत ने पहले हाफ में 4 पॉइंट हासिल किये।

दूसरे हाफ में गुजरात जायंट्स ने 35वें मिनट तक बढ़त बनाये रखी, लेकिन 36वें मिनट में तमिल थलाइवाज ने उन्हें ऑल आउट करके मैच की दिशा बदल दी और बढ़त बना ली। हालाँकि गुजरात जायंट्स ने आखिरी मिनट में तमिल थलाइवाज को एक बार और ऑल आउट करके मैच को फिर से पलट दिया और आखिरी रेड में महेंद्र राजपूत ने एक पॉइंट लेकर टीम को जीत दिला दी।

गुजरात जायंट्स की तरफ से महेंद्र राजपूत ने मैच में 9 पॉइंट लिए, वहीं सुनील ने हाई 5 लगाते हुए 5 टैकल पॉइंट हासिल किये। तमिल थलाइवाज की तरफ से मंजीत (12 पॉइंट) ने सुपर 10 और सागर (6 पॉइंट) ने हाई 5 पूरा किया, वहीं अजिंक्य पवार ने मैच में कुल 10 पॉइंट हासिल किये लेकिन फिर भी टीम को जीत नहीं दिला सके।

Sunil 🤝 MGR 🔥WHAT.A.COMEBACK. 🤯MGR and Sunil combine to guide the Giants to their 3️⃣rd win of the season 🤩#CHEvGG #SuperhitPanga @GujaratGiants https://t.co/BogIpMUw0v

Quick Links

Edited by Prashant
Be the first one to comment