Create

PKL 8 में प्लेऑफ का रोमांच और ज्यादा बढ़ा, 3 जगह के लिए 5 टीमों के बीच है टक्कर

PKL 8 में गुजरात जायंट्स के प्लेऑफ की उम्मीद कायम (Photo - PKL)
PKL 8 में गुजरात जायंट्स के प्लेऑफ की उम्मीद कायम (Photo - PKL)

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 129वें मैच में गुजरात जायंट्स ने तमिल थलाइवाज को 43-33 से हराया और नौवीं जीत के साथ वह सातवें स्थान पर पहुंच गए एवं उनकी प्लेऑफ की उम्मीदें अभी भी कायम है। प्लेऑफ में तीन टीमों (पटना पाइरेट्स, दबंग दिल्ली, यूपी योद्धा) ने पहले ही प्रवेश कर लिया है और अब लीग स्टेज के आखिरी दिन बची हुई 3 जगहों के लिए 5 टीमों (बेंगलुरु बुल्स, हरियाणा स्टीलर्स, जयपुर पिंक पैंथर्स, पुनेरी पलटन और गुजरात जायंट्स) के बीच टक्कर होगी।

PKL 8 मैच में गुजरात जायंट्स का जबरदस्त दबदबा

पहले हाफ के बाद गुजरात जायंट्स की टीम मैच में 16-13 से आगे थी। गुजरात जायंट्स ने तमिल थलाइवाज को एक बार ऑल आउट भी किया और इसी वजह से उनके पास तीन पॉइंट की बढ़त थी। गुजरात की तरफ से पहले हाफ में महेंद्र राजपूत और एचएस राकेश ने चार-चार रेड पॉइंट एवं गिरीश मारुती एर्नाक ने तीन टैकल पॉइंट लिए। तमिल थलाइवाज की तरफ से पहले हाफ में सागर और आशीष ने डिफेंस में दो-दो टैकल पॉइंट लिए।

दूसरे हाफ की शुरुआत में तमिल थलाइवाज ने जबरदस्त वापसी की और मैच में बढ़त हासिल कर ली, लेकिन गुजरात जायंट्स ने स्ट्रैटेजिक टाइम आउट से पहले फिर से मैच में बढ़त हासिल कर ली और 30 मिनट के बाद स्कोर उनके पक्ष में 28-23 था। इसके बाद गुजरात जायंट्स ने तमिल थलाइवाज को वापसी का मौका नहीं दिया और अंत में 10 पॉइंट से एकतरफा जीत दर्ज की।

गुजरात जायंट्स की तरफ से मैच में महेंद्र राजपूत ने सुपर 10 लगाते हुए 10 रेड पॉइंट लिए, वहीं डिफेंस में परवेश भैंसवाल ने हाई 5 लगाते हुए 5 टैकल पॉइंट लिए। सुनील कुमार और गिरीश मारुती एर्नाक ने चार-चार टैकल पॉइंट लिए। तमिल थलाइवाज की तरफ से हिमांशु ने सबसे ज्यादा 8 पॉइंट (7 रेड + 1 टैकल) लिए। सागर ने डिफेंस में 4 टैकल पॉइंट लिए।

PKL 8 लीग स्टेज के आखिरी दिन 19 फरवरी को जयपुर पिंक पैंथर्स का सामना पुनेरी पलटन, गुजरात जायंट्स का सामना यू मुंबा और पटना पाइरेट्स का सामना हरियाणा स्टीलर्स से होगा।

Visual representation of 𝘴𝘰 𝘤𝘭𝘰𝘴𝘦 𝘺𝘦𝘵 𝘴𝘰 𝘧𝘢𝘳 👀#CHEvGG #VIVOProKabaddi #SuperhitPanga https://t.co/QmA0zNv1BG

Quick Links

Edited by Prashant
Be the first one to comment