Create
Notifications

PKL 8 में तमिल थलाइवाज ने डिफेंडर्स के दम पर हरियाणा को बुरी तरह हराया, दिग्गज खिलाड़ी का जबरदस्त प्रदर्शन

PKL 8 में तमिल थलाइवाज के डिफेंडर्स का बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन
PKL 8 में तमिल थलाइवाज के डिफेंडर्स का बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन
EXPERT COLUMNIST

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 45वें मैच में तमिल थलाइवाज ने हरियाणा स्टीलर्स को 45-26 से हराते हुए बहुत ही जबरदस्त मैच जीता। इस जीत के साथ तमिल थलाइवाज की टीम अंक तालिका में 27 अंकों के साथ चौथे स्थान पर आ गई है, दूसरी तरफ हरियाणा स्टीलर्स की टीम अभी भी 20 अंकों के साथ सातवें स्थान पर हैं।

PKL 8 में तमिल थलाइवाज के डिफेंडर्स के आगे हरियाणा स्टीलर्स की एक नहीं चली

तमिल थलाइवाज के डिफेंडर्स के आगे हरियाणा स्टीलर्स की एक नहीं चली और उन्होंने पूरी तरह से अपना दबदबा बनाया। उनके लिए सागर (7) और कप्तान सुरजीत सिंह (8) ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए हाई 5 लगाया। इसके अलावा मंजीत ने रेडिंग में सबसे ज्यादा 10 अंक हासिल किए।

पहले हाफ के बाद तमिल थलाइवाज ने 24-18 की बढ़त बनाई। तमिल थलाइवाज ने मैच की शुरुआत जबरदस्त तरीके से की और हरियाणा स्टीलर्स के रेडर्स और डिफेंडर्स को बिल्कुल नहीं चलने दिया। इसी वजह से मैच के छठे मिनट में तमिल थलाइवाज ने पहली बार हरियाणा स्टीलर्स को ऑल-आउट किया। तमिल थलाइवाज ने इसके बाद भी हरियाणा स्टीलर्स को कोई मौका नहीं दिया और अपनी पकड़ को पूरी तरह से बनाए रखा। तमिल थलाइवाज ने 12वें मिनट में दूसरी बार हरियाणा स्टीलर्स को ऑल-आउट किया। उनके लिए रेडिंग में मंजीत और डिफेंस में सागर ने काफी अच्छा किया। विकास कंडोला ने अपनी लगातार दो रेड में तीन पॉइंट्स हासिल करते हुए तमिल के डिफेंस के ऊपर दबाव बनाया। विकास ने फिर डिफेंस करते हुए के प्रपंजन को आउट किया। इसी वजह से 17वें मिनट में हरियाणा स्टीलर्स ने पहली बार तमिल थलाइवाज को ऑल-आउट किया। हालांकि इसका श्रेय पूरी तरह से विकास कंडोला को जाता है। मीतू ने रेड में अपना खाता खोला और फिर हरियाणा ने मंजीत को डिफेंस करते हुए आउट किया। हालांकि तमिल ने एक बार फिर वापसी की और उनके लिए पहले के प्रपंजन ने अपनी रेड में दो पॉइंट्स हासिल किए। इसके बाद तमिल ने पहले मीतू और फिर रोहित गुलिया को आउट किया। तमिल थलाइवाज के लिए सागर ने अपना हाई 5 पूरा किया।

.@tamilthalaivas - They defend, they attack, and most importantly they light up the #SuperhitPanga 💥 Can @HaryanaSteelers fight back after trailing in the first half?#CHEvHS: 24-18#SuperhitPanga

तमिल थलाइवाज ने दूसरे हाफ की जबरदस्त शुरुआत की और 23वें मिनट में मंजीत ने हरियाणा स्टीलर्स के दोनों डिफेंडर्स को आउट करते हुए उन्हें मैच में तीसरी बार ऑल-आउट किया। हरियाणा का डिफेंस काफी कमजोर खेला और इसका फायदा तमिल थलाइवाज के रेडर्स ने अच्छे से उठाया। दूसरी तरफ रेडिंग में विकास कंडोला को समर्थन मिला ही नहीं। तमिल की टीम एक बार फिर हरियाणा को ऑल-आउट करने के करीब आई थी, लेकिन मोहित ने अजिंक्य पवार को सुपर टैकल के जरिए आउट किया।

आखिरकार 34वें मिनट में चौथी बार तमिल थलाइवाज ने हरियाणा स्टीलर्स को मैच में ऑल-आउट किया। उनके कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी सुरजीत सिंह ने भी हाई 5 लगाया। दूसरी तरफ मंजीत ने भी अपना सुपर 10 पूरा किया। अंत में तमिल थलाइवाज ने आसानी से इस मैच को जीत लिया और हरियाणा स्टीलर्स को एक अंक भी नहीं मिला।

Ye Surjeet ke haath nahi, tackle ka phanda hai 🔥New team, new jersey, same old Surjeet Singh 💪#CHEvHS #SuperhitPanga https://t.co/Qpb01YHJK3

Edited by मयंक मेहता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now