Create
Notifications

PKL 8 में परदीप नरवाल की फॉर्म में धमाकेदार वापसी और लगाया जबरदस्त सुपर 10, यूपी योद्धा की अंक तालिका में लंबी छलांग

PKL 8 में शानदार तरीके से की परदीप नरवाल ने फॉर्म में वापसी
PKL 8 में शानदार तरीके से की परदीप नरवाल ने फॉर्म में वापसी
मयंक मेहता
visit

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 104वें मुकाबले में यूपी योद्धा ने तमिल थलाइवाज को 41-39 से हराते हुए रोमांचक जीत दर्ज की। यूपी योद्धा की टीम ने अंक तालिका में लंबी छलांग लगाई और वो 52 अंकों के साथ 5वें स्थान पर आ गए हैं। दूसरी तरफ तमिल थलाइवाज की टीम 46 अंकों के साथ आठवें स्थान पर हैं।

PKL 8 में परदीप नरवाल ने की फॉर्म में वापसी

परदीप नरवाल ने आखिरकार फॉर्म में वापसी की और उन्होंने जबरदस्त सुपर 10 लगाया। यह इस सीजन में उनका 5वां सुपर 10 है और 7 मैचों के बाद उन्होंने पहला सुपर 10 लगाया है। यह दिखाता है कितने समय बाद और अहम मौके पर उन्होंने फॉर्म में वापसी की है।

Like we said - form is temporary, record-breaker is limitless 💯Caption this image 😉#SuperhitPanga #VIVOProKabaddi #CHEvUP @UpYoddha https://t.co/b9A9enKppo

पहले हाफ के बाद तमिल थलाइवाज ने यूपी योद्धा के खिलाफ 22-20 से बढ़त बनाई। मैच की शुरुआत में जरूर अजिंक्य पवार लगातार पॉइंट्स हासिल कर रहे थे, लेकिन परदीप नरवाल ने पहले सुपर रेड लगाते हुए तीन पॉइंट्स हासिल किए। इसके बाद श्रीकांत जाधव लॉबी आउट हुए और इसी वजह से तमिल थलाइवाज के तीन डिफेंडर्स आउट हो गए। परदीप नरवाल की जबरदस्त रेडिंग के दम पर ही यूपी योद्धा ने पहले हाफ में तमिल थलाइवाज को ऑल-आउट किया। हालांकि तमिल थलाइवाज ने जबरदस्त वापसी की और वो यूपी योद्धा को ऑल-आउट करने के करीब आ गए। इसी वजह से पहले हाफ के बाद उन्होंने लीड हासिल की।

सुमित ने दूसरे हाफ की शुरुआत में सुपर टैकल किया और यूपी योद्धा को ऑल-आउट से बचाया। इसके बाद यूपी योद्धा ने लगातार पॉइंट्स हासिल किए और वो तमिल थलाइवाज को फिर से ऑल-आउट करने के करीब आ गए। परदीप नरवाल ने इस बीच अपना सुपर 10 पूरा किया और मैच के 26वें मिनट में यूपी योद्धा ने दूसरी बार तमिल थलाइवाज को ऑलआउट किया। तमिल थलाइवाज ने जरूर लगातार बोनस पॉइंट्स हासिल किए और उन्होंने यूपी योद्धा को ज्यादा आगे नहीं जाने दिया।

तमिल थलाइवाज के कप्तान मंजीत ने अपना सुपर 10 भी इस बीच पूरा किया और अगली ही रेड में यूपी योद्धा के सुरेंदर गिल ने भी अपना सुपर 10 पूरा किया। तमिल ने जरूर दूसरे हाफ में परदीप नरवाल को ज्यादा नहीं चलने दिया और उन्हें दो बार आउट किया। यूपी योद्धा ने अहम मौके पर अपनी टीम की लीड में इजाफा किया और इसका नुकसान तमिल थलाइवाज को हुआ। अंत में जरूर परदीप नरवाल गलत मौके पर आउट हुए, लेकिन यूपी योद्धा ने कम अंतर से इस मैच को जीत लिया।

तमिल थलाइवाज को मैच से सिर्फ एक अंक मिला। इस मैच में सुरेंदर गिल और मंजीत ने सबसे ज्यादा 12-12 अंक हासिल किए। परदीप नरवाल ने 10 अंक हासिल किए और सुमित ने हाई 5 लगाते हुए 5 अंक प्राप्त किए।

Say my name 🤨Record-breaker 👑You're god damn right 😎The Yoddha is back with another Super 🔟#SuperhitPanga #VIVOProKabaddi #CHEvUP @UpYoddha https://t.co/9nAIAlviqA

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now