PKL 8 में तेलुगु टाइटंस की 8वीं हार और खराब प्रदर्शन जारी, दिग्गज खिलाड़ी ने लगातार 9वां सुपर 10 लगाकर टीम को दिलाई जीत 

PKL 8 में तेलुगु टाइटंस की 8वीं हार और बंगाल वॉरियर्स की रोमांचक जीत (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में तेलुगु टाइटंस की 8वीं हार और बंगाल वॉरियर्स की रोमांचक जीत (Photo: Pro Kabaddi League)

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) का 61वां मुकाबला तेलुगु टाइटंस और बंगाल वॉरियर्स के बीच काफी ज्यादा रोमांचक रहा। अंत में गत विजेता बंगाल वॉरियर्स ने तेलुगु टाइटंस को 28-27 से हराया। यह बंगाल वॉरियर्स की इस सीजन की 5वीं जीत है और वो अंक तालिका में सातवें स्थान पर हैं। दूसरी तरफ तेलुगु टाइटंस की टीम लगातार छठी हार के बाद 12 अंकों के साथ आखिरी स्थान पर हैं।

PKL 8 में बंगाल वॉरियर्स और तेलुगु टाइटंस के बीच हुआ रोमांचक मैच

पहले हाफ के बाद बंगाल वॉरियर्स ने 14-13 से बढ़त बनाई। दोनों टीमों के डिफेंस ने शुरुआत से लेकर अंत तक काफी अच्छा प्रदर्शन किया। रण सिंह, अमित नरवाल ने काफी अच्छा किया, तो तेलुगु टाइटंस की तरफ से आकाश चौधरी और संदीप कंडोला ने प्रभावित किया। बंगाल वॉरियर्स के कप्तान मनिंदर सिंह ने सिर्फ तीन पॉइंट्स हासिल किए और वो 4 बार आउट हुए। हालांकि मनिंदर ने तीन पॉइंट्स हासिल किए और तीनों बार उन्होंने सुरिंदर सिंह को आउट किया। सुकेश हेगड़े (4 पॉइंट्स) ने अच्छा करते हुए मनिंदर सिंह की कमी को पूरा करने का प्रयास किया।

तेलुगु टाइटंस के डिफेंस ने दूसरे हाफ की शुरुआत शानदार तरीके से की। उन्होंने नबीबक्श, मनिंदर सिंह और सुकेश हेगडे को आउट किया। इस बीच रजनीश ने भी सुपर रेड (बोनस और 2 टच) करते हुए तीन अंक हासिल किए। बंगाल वॉरियर्स ने सुपर टैकल करते हुए मनिंदर सिंह को रिवाइव कराया। मनिंदर सिंह ने आते ही दो रेड पॉइंट्स हासिल किए, लेकिन तेलुगु टाइटंस ने भी अच्छे से अपनी बढ़त को बरकरार रखा। मनिंदर ने अपनी टीम को पिछड़ने नहीं दिया और लगातार पॉइंट्स भी हासिल किए। 38वें मिनट में बंगाल वॉरियर्स ने पहली बार तेलुगु टाइटंस को ऑल-आउट करते हुए अहम समय पर बढ़त हासिल की। तेलुगु के लिए रजनीश ने जरूर सुपर 10 लगाया, लेकिन यह टीम के काम नहीं आया। मनिंदर सिंह ने एक और सुपर 10 लगाते हुए अपनी टीम को जबरदस्त जीत दिलाई। तेलुगु टाइटंस को सिर्फ एक अंक से संतुष्ट करना पड़ा।

रोहित कुमार इस मैच में नहीं खेले और उनकी टीम को इस सीजन में 8वें मैच में हार मिली। बंगाल वॉरियर्स के कप्तान ने लगाया लगातार 9वां सुपर 10। रण सिंह और संदीप कंडोला ने डिफेंस में 4-4 अंक हासिल किए। रजनीश ने मैच में सबसे ज्यादा 11 पॉइंट्स हासिल किए।

Quick Links