PKL 8 में बेंगलुरु बुल्स ने लगातार तीन मैच हारने के बाद जीता पहला मैच, अंक तालिका में पहले स्थान पर बड़ा बदलाव

PKL 8 में तेलुगु टाइटंस ने दी बेंगलुरु बुल्स को कड़ी टक्कर (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में तेलुगु टाइटंस ने दी बेंगलुरु बुल्स को कड़ी टक्कर (Photo: Pro Kabaddi League)

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) का 74वां मुकाबला बेंगलुरु बुल्स और तेलुगु टाइटंस के बीच काफी ज्यादा रोमांचक रहा। बेंगलुरु बुल्स ने इस मैच को 36-31 से जीता। बेंगलुरु बुल्स की टीम जीत के साथ अंक तालिका में पहले स्थान पर आ गई है और तेलुगु टाइटंस अभी भी आखिरी स्थान पर है।

PKL 8 में तेलुगु टाइटंस ने दी बेंगलुरु बुल्स को कड़ी टक्कर

पहले हाफ के बाद बेंगलुरु बुल्स ने 21-11 से बढ़त बनाई। बेंगलुरु बुल्स ने तेलुगु टाइटंस को मैच में कोई मौका नहीं दिया। एक बार फिर पवन कुमार सेहरावत का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला और उन्होंने अपना सुपर 10 भी पूरा किया। भले ही वो दो बार आउट हुए, लेकिन उनके साथी खिलाड़ियों ने उन्हें बहुत जल्दी रिवाइव भी कराया। बुल्स ने मैच के 10वें मिनट में तेलुगु टाइटंस को ऑल-आउट भी किया। तेलुगु टाइटंस की तरफ से राकेश गौड़ा, अंकित बेनीवाल और टी आदर्श ने बोनस पर ही ज्यादा ध्यान दिया। बेंगलुरु बुल्स के डिफेंस ने भी पहले हाफ में काफी कम गलतियां की।

दूसरे हाफ की शुरुआत से ही दोनों टीम के डिफेंस ने जबरदस्त खेल दिखाया और लगातार रेडर्स के ऊपर दबाव बनाया। तेलुगु टाइटंस ने इस बीच पवन कुमार सेहरावत को भी आउट किया और उन्होंने मैच में जबरदस्त तरीके से वापसी भी की। बुल्स की टीम एक बार फिर अपने कप्तान पवन कुमार सेहरावत को रिवाइव कराने में कामयाब नहीं हुई। मैच के 32वें मिनट में तेलुगु टाइटंस ने पहली बार बेंगलुरु बुल्स को ऑल-आउट किया। तेलुगु के रेडर्स और डिफेंडर्स ने दमदार तालमेल दिखाते हुए बेंगलुरु बुल्स को बैकफुट पर डाला। पवन ऑल-आउट होने के बाद ही रिवाइव हुए, लेकिन तेलुगु के डिफेंस ने उन्हें आउट कर दिया। आकाश चौधरी ने अपना हाई 5 भी इस बीच पूरा किया। पवन का दूसरे हाफ में नहीं चल पाने के कारण तेलुगु ने अंतर को काफी ज्यादा कम किया।

बेंगलुरु बुल्स को एक बार फिर लॉबी रूल का नुकसान हुआ और इस बार उनके दो डिफेंडर्स रेडर की गलती के कारण आउट हुए। हालांकि बुल्स को पहले हाफ में जो बढ़त मिली थी उन्होंने इसे अच्छे तरीके से बरकरार रखा और जीत दर्ज करते हुए 5 अंक हासिल किए। दूसरी तरफ तेलुगु टाइटंस को सिर्फ एक अंक से ही संतुष्ट करना पड़ा।

इस मैच में पवन सेहरावत ने सबसे ज्यादा 12 और भरत ने 7 रेड पॉइंट्स हासिल किए। डिफेंस में अमन और सौरभ नंदल ने 4-4 अंक हासिल किए। तेलुगु टाइटंस के लिए अंकित बेनीवाल ने सबसे ज्यादा 7 पॉइंट्स हासिल किए, राकेश और आकाश को 5-5 पॉइंट्स मिले।

Quick Links