Create

PKL 8 में गुजरात जायंट्स की बेहतरीन जीत, तेलुगु टाइटंस के लिए एक और निराशा 

PKL 8 में तेलुगु टाइटंस की एक और असफलता
PKL 8 में तेलुगु टाइटंस की एक और असफलता
reaction-emoji
Prashant

प्रो कबड्डी लीग (PKL 2021) के 48वें मैच में गुजरात जायंट्स ने तेलुगु टाइटंस को 40-22 से हराकर दूसरी जीत दर्ज की और अंक तालिका में जबरदस्त छलांग के साथ सातवें स्थान पर पहुंच गए हैं। गुजरात जायंट्स की यह 8 मैचों में दूसरी जीत है और इसके अलावा उनके 2 मैच टाई हुए हैं, वहीं तेलुगु टाइटंस की टीम 8 में से 6 मैच गंवा चुकी है और उनके भी दो मैच टाई हुए हैं। गुजरात जायंट्स के एचएस राकेश ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 16 रेडिंग पॉइंट हासिल किये।

PKL 8 में तेलुगु टाइटंस की जीत का खाता खुलना अभी भी बाकी

पहले हाफ के बाद गुजरात जायंट्स ने 20-13 की अच्छी बढ़त हासिल कर ली थी। शुरुआती 10-12 मिनट में मुकाबला लगभग बराबरी का था, लेकिन गुजरात जायंट्स ने 13वें मिनट में तेलुगु टाइटंस को ऑल आउट करके बढ़त ले ली और वहीं से टाइटंस पिछड़ गई। गुजरात जायंट्स की तरफ से एचएस राकेश ने अपना सुपर 10 पूरा किया और पहले ही हाफ में उन्होंने 12 पॉइंट हासिल कर लिए थे। तेलुगु टाइटंस की तरफ से सिर्फ रजनीश ही प्रभावित कर सके और पहले हाफ में उन्होंने 9 रेडिंग पॉइंट हासिल किये।

दूसरे हाफ में रजनीश ने अपना सुपर 10 पूरा किया और मैच में 12 पॉइंट हासिल किये, लेकिन तेलुगु टाइटंस की टीम एकतरफा हार से नहीं बच सकी। रजनीश के अलावा तेलुगु टाइटंस की तरफ से कोई भी खिलाड़ी 5 पॉइंट नहीं ले सका और यही उनके हार का प्रमुख कारण बना। गुजरात जायंट्स की तरफ से राकेश के अलावा महेंद्र राजपूत (6 पॉइंट) और सब्स्टीट्यूट के तौर पर आये रतन (5 पॉइंट) ने भी अच्छा प्रदर्शन किया।

"Match jeetna ho to thoda Giant leap lagaya jaaye" - @GujaratGiants 😎Gujarat Giants end their losing streak with a fine victory over Telugu Titans! 💥#TTvGG #SuperhitPanga https://t.co/fv4HnzjUiR

Edited by Prashant
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...