Create

PKL 8 में पहली टीम हुई प्लेऑफ की रेस से बाहर, अंक तालिका में चौंकाने वाला उलटफेर

PKL 8 में तेलुगु टाइटंस प्लेऑफ की रेस से बाहर
PKL 8 में तेलुगु टाइटंस प्लेऑफ की रेस से बाहर

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 105वें मैच में गुजरात जायंट्स ने रोमांचक मुकाबले में तेलुगु टाइटंस को 34-32 से हराया और सातवीं जीत के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर पहुंच गए। दूसरी तरफ तेलुगु टाइटंस की यह 18 मैचों में 13वीं हार है और उनका प्लेऑफ में पहुंचने का रास्ता बंद हो चुका है।

PKL 8 में आखिरी लम्हों में बदला मैच का परिणाम

पहले हाफ के बाद मैच का स्कोर 14-14 से बराबर था। गुजरात जायंट्स ने बढ़त तो हासिल की थी, लेकिन हाफ खत्म होते होते तेलुगु टाइटंस ने मैच को बराबरी पर ला दिया था। तेलुगु टाइटंस की तरफ से पहले हाफ में रजनीश ने रेडिंग में 7 पॉइंट लिए, वहीं डिफेंस में सुरिंदर सिंह ने 2 टैकल पॉइंट लिए। गुजरात जायंट्स की तरफ से राकेश ने 5 रेड पॉइंट लिए, वहीं डिफेंस में गिरीश मारुती एर्नाक ने 2 टैकल पॉइंट लिए।

दूसरे हाफ की शुरुआत में तेलुगु ने बढ़त तो ली, लेकिन अगले 10 मिनट में गुजरात जायंट्स ने अपना दबदबा बनाते हुए चार पॉइंट की बढ़त ले ली और स्कोर 26-22 कर दिया। हालाँकि अगले 5-7 मिनट में तेलुगु टाइटंस ने जबरदस्त वापसी करते हुए मैच में बढ़त हासिल कर ली और जीत की तरफ बढ़ रहे थे, लेकिन आखिरी मिनट में गुजरात जायंट्स ने मैच की दिशा फिर से बदल दी और 2 पॉइंट के अंतर से जीत हासिल कर ली।

तेलुगु टाइटंस की तरफ से रजनीश ने सुपर 10 लगाया और 10 रेड पॉइंट लिए, लेकिन 31वें मिनट में उनके चोटिल होकर बाहर जाने से टीम को बड़ा झटका लगा। गुजरात जायंट्स के राकेश ने 8 रेड पॉइंट लिए। डिफेंस में गुजरात की तरफ से गिरीश मारुती एर्नाक ने हाई 5 लगाते हुए 5 टैकल पॉइंट लेकर टीम की जीत में अहम योगदान दिया।

𝙎𝙖𝙖𝙧𝙖 𝙯𝙖𝙢𝙖𝙣𝙖 𝙍𝙖𝙟𝙣𝙞𝙨𝙝 𝙠𝙖 𝙙𝙚𝙚𝙬𝙖𝙣𝙖🕺6️⃣th Super 10 of the season for the maverick Titan 👏#TTvGG #SuperhitPanga #VIVOProKabaddi @Telugu_Titans https://t.co/FBzXn7fbWG

Quick Links

Edited by Prashant
1 comment