Create

PKL 8 में रोहित कुमार ने टीम की करारी हार के बीच जीता दिल, तेलुगु टाइटंस लगभग टूर्नामेंट से हुए बाहर 

PKL 8 में रोहित कुमार ने अपनी टीम की हार के बावजूद जीता सभी का दिल (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में रोहित कुमार ने अपनी टीम की हार के बावजूद जीता सभी का दिल (Photo: Pro Kabaddi League)

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 91वें मुकाबले में तमिल थलाइवाज ने तेलुगु टाइटंस को 43-25 से हराते हुए एकतरफा जीत हासिल की। इस जीत के साथ तमिल थलाइवाज की टीम अंक तालिका में 5वें स्थान पर आ गई है और तेलुगु टाइटंस अभी भी आखिरी स्थान पर ही बने हुए हैं।

PKL 8 में तेलुगु टाइटंस की हार के बीच रोहित कुमार ने जीता दिल

तेलुगु टाइटंस के कप्तान रोहित कुमार को पहले हाफ के अंत में रेडिंग करते हुए पैर में गंभीर चोट लगी थी, लेकिन इसके बावजूद दूसरे हाफ में उन्होंने टीम के लिए कोर्ट में वापसी की और सभी का दिल जीता। हालांकि अंत में 30वें मिनट में उन्हें बाहर होना ही पड़ा और वो फिर मैचा का हिस्सा नहीं बन पाए।

पहले हाफ के बाद तमिल थलाइवाज ने तेलुगु टाइटंस के खिलाफ 22-10 से बढ़त बनाई। शुरुआत में दोनों टीमों के डिफेंडर्स का दबदबा देखने को मिल रहा था। हालांकि तमिल थलाइवाज के रेडर मंजीत ने जबरदस्त सुपर रेड लगाते हुए तीन रेड पॉइंट्स हासिल किए। इसके बाद तमिल थलाइवाज ने तेलुगु टाइटंस को मैच में वापस आने का मौका नहीं दिया और उन्हें ऑल-आउट भी किया। उनके लिए सागर ने इस सीजन का एक और हाई 5 लगाया। उनके अलावा रेडिंग में मंजीत ने 7 पॉइंट्स हासिल किए। तेलुगु टाइटंस के लिए उनके कप्तान रोहित कुमार ने सबसे ज्यादा 3 पॉइंट्स (एक बोनस, एक टच और एक टैकल) हासिल किए।

Bola tha na, ye Sagar jhukega nahi 😎First half stands at 10-22, second half mein kiska hoga raj? 😉 #TTvCHE #SuperhitPanga #VIVOProKabaddi

तमिल थलाइवाज ने दूसरे हाफ में भी अपने जबरदस्त प्रदर्शन को जारी रखा। इस बीच तेलुगु टाइटंस ने वापसी का प्रयास किया और वो तमिल थलाइवाज को ऑल-आउट करने के करीब आए। हालांकि तमिल थलाइवाज ने खुद को बचाया और फिर से तेलुगु टाइटंस के ऊपर दबाव बनाया। इसी वजह से मैच के 35वें मिनट में तमिल थलाइवाज ने तेलुगु टाइटंस को ऑल-आउट किया। तमिल थलाइवाज के डिफेंडर्स के जबरदस्त प्रदर्शन के दम पर ही उन्होंने तेलुगु टाइटंस को मैच में नहीं चलने दिया।

अंत में तमिल थलाइवाज ने इस मैच को बहुत ही विशाल अंतर से जीत लिया। तेलुगु टाइटंस को मैच से एक भी अंक नहीं मिला और वो लगभग टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उनके लिए प्लेऑफ में पहुंचना मुमकिन नजर नहीं आ रहा है। इस मैच में सागर ने टैकल में सबसे ज्यादा 9 पॉइंट्स हासिल किए। रेडिंग में अजिंक्य पवार ने सुपर 10 लगाते हुए 10 अंक हासिल किए और मंजीत ने भी 9 पॉइंट्स हासिल किए।

Sitting and admiring 😎The Thalaiva dugout knows, he has only Jeet in his mind 😉#TTvCHE #SuperhitPanga #VIVOProKabaddi @tamilthalaivas https://t.co/buaKAUZLoj

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment