Create
Notifications

PKL 8 -"जीत की गति को बनाए रखना ही हमारा उद्देश्य" यूपी योद्धा के हेड कोच का बड़ा बयान 

PKL 8 में यूपी योद्धा का अगला मुकाबला हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ होगा (Photo: UP Yoddha)
PKL 8 में यूपी योद्धा का अगला मुकाबला हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ होगा (Photo: UP Yoddha)
Narender
ANALYST

बेंगलुरू, 11 जनवरी, 2022: 15 अंकों के अंतर से बेंगलुरू बुल्स पर 42-27 से जबरदस्त जीत दर्ज करने और प्रो कबड्डी लीग के इतिहास में कुल 22 टैकल अंकों के साथ एक रिकॉर्ड बनाते हुए, जीएमआर समूह की फ्रेन्चाइसी यूपी योद्धा, 12 जनवरी 2022 को हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ अपनी जीत का सिलसिला जारी रखने का लक्ष्य लेकर चल रही है।

यूपी योद्धा और हरियाणा स्टीलर्स दोनों के पास 20 अंक हैं, योद्धा जहाँ अंक तालिका में आठवें पायदान पर काबिज़ है वहीँ स्टीलर्स उनसे एक पायदान नीचे 9वें स्थान पर हैं। मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर भारतीयसमनुसार, शाम 7:30 बजे से किया जाएगा।

अभी तक की पीकेएल यात्रा में यूपी योद्धा और हरियाणा स्टीलर्स ने अब तक 4 बार एक-दूसरे का सामना किया है, दोनों टीमों ने एक-दूसरे को दो-दो मौकों पर हराया है। हालांकि योद्धाओं के पास इस बात का फायदा है कि, न केवल उन्हें पीकेएल 7 में अपने आखिरी मुकाबले में स्टीलर्स को 37-30 से हराया था बल्कि 9 जनवरी 2022 को अपने आखिरी मैच में बेंगलुरू बुल्स पर जोरदार 42-27 जीत के साथ आत्मविश्वास से भरे हुए हैं । जबकि स्टीलर्स पर 10 जनवरी 2022 को तमिल थलाइवाज के विरुद्ध मिली 26-45 की शिकस्त को भूल कर मैच में वापसी करने का दबाव होगा।

मैच से पहले यूपी योद्धा के मुख्य कोच, जसवीर सिंह ने कहा,

“बेंगलुरू बुल्स के खिलाफ हमारी जीत ने निश्चित रूप से हमारी टीम का मनोबल बढ़ाया है। प्रो कबड्डी लीग में हम जिस उच्च स्तर की प्रतिस्पर्धा का सामना करते हैं, उसे देखते हुए अंक तालिका में दूसरे स्थान की टीम के खिलाफ यह जीत हमारे लिए बहुत ज़रूरी थी और इससे हमें आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलेगी । मैं पहले भी कह चुका हूँ कि मुझे टीम के प्रदर्शन के साथ कोई समस्या नहीं थी, हालांकि हमें ड्रॉ और करीबी हार वाले मुकाबलों को जीत में बदलने के लिए एक टीम के रूप में खेलना चाहिए था, और हमारा आखिरी गेम इस बात का प्रमाण है । आगे बढ़ते हुए हमारा एकमात्र उद्देश्य अपनी जीत की गति को बनाए रखना है और मुझे विश्वास है कि हमारी टीम हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ विजयी रथ चलाये रखने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।"

यूपी योद्धा का फौलादी डिफेंस आखिरी मैच में सबके सामने उभर कर आया था, जबकि टीम के अटैक और डिफेंस विभाग के बीच का तालमेल को देखना उससे भी अधिक सुखद था । श्रीकांत जाधव, सुरेंद्र गिल और मोहम्मद तघी हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ योद्धा की भिड़ंत में रेडर होंगे, जबकि स्टीलर्स को नितेश, सुमित और आशु के ठोस डिफेंस के सामने रेड करने के तरीकों को खोजने के लिए बहुत सारा काम करना होगा।

Press Release


Edited by Narender

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now