Pro Kabaddi League - PKL 8 में आज होने वाले मैचों का प्रीव्यू, लाइव प्रसारण कब और कहां देखें?

PKL 8 में आज तीन मुकाबले खेले जाने वाले हैं (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में आज तीन मुकाबले खेले जाने वाले हैं (Photo: Pro Kabaddi League)

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) में 22 जनवरी को ट्रिपल पंगा होने वाला है और तीन मुकाबले खेले जाएंगे। बेंगलुरु बुल्स का मैच पुनेरी पलटन (BLR vs PUN), यू मुंबा का मैच तेलुगु टाइटंस (MUM vs TEL) और जयपुर पिंक पैंथर्स का मैच तमिल थलाइवाज (JAI vs TAM) के खिलाफ होने वाला है।

बेंगलुरु बुल्स vs पुनेरी पलटन

PKL 8 में जरूर बेंगलुरु बुल्स को अपने पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन अभी भी उनकी टीम काफी ज्यादा मजबूत नजर आ रही है। पवन कुमार सेहरावत काफी अच्छा कर रहे हैं और साथ ही में डिफेंडर्स भी उनका अच्छा साथ दे रहे हैं। दूसरी तरफ पुनेरी पलटन के प्रदर्शन में निरंतरता की कमी देखने को मिली है और उनके डिफेंस से काफी गलतियां हो रही हैं। इसके अलावा रेडिंग में भी अनुभव की कमी है। इसी वजह से वो अंक तालिका में इस समय काफी नीचे हैं। मौजूदा फॉर्म पूरी तरह से बेंगलुरु बुल्स के पास है और इसी वजह से वो इस मैच को जीत सकते हैं। हालांकि पुणे का डिफेंस अगर पवन को रोकने में कामयाब होता है, तो उन्हें जीत मिल सकती है।

यू मुंबा vs तेलुगु टाइटंस

यू मुंबा की टीम जहां रेडिंग में अभिषेक सिंह और वी अजीत कुमार के ऊपर काफी निर्भर करती है, तो डिफेंस में कप्तान फज़ल अत्राचली से उन्हें काफी उम्मीद है। टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है और इसी वजह से उन्होंने ज्यादातर टाई मुकाबले खेले हैं। दूसरी तरफ तेलुगु टाइटंस ने पिछले मैच में इस सीजन की पहली जीत दर्ज की, जिससे उन्हें आत्मविश्वास मिला होगा। उन्होंने भी काफी करीबी मैच खेले हैं और इसी वजह से यह एक जबरदस्त मुकाबला साबित हो सकता है। यू मुंबा ने इस सीजन में एक बार तेलुगु टाइटंस को हराया है।

जयपुर पिंक पैंथर्स vs तमिल थलाइवाज

PKL 8 में तमिल थलाइवाज और जयपुर पिंक पैंथर्स का प्रदर्शन एक समान ही रहा है। दोनों ही टीमें अंक तालिका में लगभग बराबरी पर ही हैं। हालांकि मौजूदा फॉर्म तमिल थलाइवाज की तुलना में जयपुर पिंक पैंथर्स के पक्ष में है। इसके अलावा दोनों टीमों के बीच जो इस सीजन एक मैच हुआ वो टाई रहा था। जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए अर्जुन देशवाल, दीपक हूडा, साहुल कुमार और संदीप ढुल अहम रहेंगे, तो तमिल थलाइवाज के लिए मंजीत, सुरजीत सिंह और सागर अहम खिलाड़ी रहेंगे।

PKL में आज होने वाले मैचों का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें?

बेंगलुरु बुल्स vs पुनेरी पलटन (शाम 7:30), यू मुंबा vs तेलुगु टाइटंस (रात 8:30) और जयपुर पिंक पैंथर्स vs तमिल थलाइवाज (रात 9:30) बजे से लाइव आएगा। PKL के इन तीनों मैचों का प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Quick Links

Edited by Narender