PKL 8 में परदीप नरवाल की फॉर्म में वापसी और जबरदस्त सुपर 10 लगाने के बाद फैंस की प्रतिक्रियाओं की आई बाढ़

PKL 8 में परदीप नरवाल ने लगाया एक और जबरदस्त सुपर 10 (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में परदीप नरवाल ने लगाया एक और जबरदस्त सुपर 10 (Photo: Pro Kabaddi League)

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 104वें मुकाबले में ऐसा कुछ हुआ जिसका इंतजार सभी को था। डुबकी किंग परदीप नरवाल (Pardeep Narwal) ने शानदार तरीके से फॉर्म में वापसी की और उन्होंने इस सीजन का अपना 5वां सुपर 10 भी लगाया। परदीप नरवाल ने तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) के खिलाफ मैच में यूपी योद्धा (UP Yoddha) की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

खराब फॉर्म में चल रहे परदीप नरवाल ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और सुपर 10 भी लगाया। उन्होंने इस मैच में 16 रेड में 10 रेड अंक हासिल किए और इस बीच वो 4 बार रेडर करते आउट हुए। उन्होंने अहम मौके पर टीम को लीड दिलाई और अंत में यूपी योद्धा को इसका फायदा भी हुआ। परदीप नरवाल ने 7 मैचों के बाद अपना पहला सुपर 10 लगाया है।

यूपी योद्धा को जीत की सख्त जरूरत थी और टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी ने अहम मौके पर फॉर्म में वापसी की। परदीप नरवाल के अलावा सुरेंदर गिल ने भी सुपर 10 लगाया। यूपी योद्धा ने तमिल थलाइवाज को 41-39 से हराया था। इस जीत के साथ यूपी योद्धा की टीम 52 अंकों के साथ अंक तालिका में 5वें स्थान पर आ गई है। परदीप नरवाल की फॉर्म में वापसी और सुपर 10 लगाने के बाद फैंस भी काफी ज्यादा खुश दिखाई दिए। उन्होंने अपनी खुशी को ट्विटर के जरिए साझा किया।

PKL 8 में परदीप नरवाल के तमिल थलाइवाज के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन को लेकर ट्विटर पर किसने क्या कहा?

(परदीप नरवाल इज बैक। 7 मैचों के बाद रिकॉर्ड ब्रेकर ने सुपर 10 लगाया। यूपी योद्धा ने सबसे ग्रेटेस्ट रेडर के लिए 1 करोड़ और 65 लाख रुपये खर्च किए थे। आखिरकार जब सबसे ज्यादा जरूरत थी उन्होंने परफॉर्म किया।)

(तमिल थलाइवाज ने आज क्या किया? उन्होंने ऐसा कुछ किया है जिसका असर सभी टीमों के ऊपर पड़ेगा। वो परदीप नरवाल को फॉर्म में वापस ले आए हैं।)

(सुपर 10 नंबर 64, रिकॉर्ड ब्रेकर परदीप नरवाल।)

(परदीप नरवाल आपको आज के मैच में देखकर काफी अच्छा लगा। इसी प्रदर्शन को जारी रखिए।)

(परदीप नरवाल काफी ज्यादा फिट नजर आ रहे हैं। उन्होंने निश्चित ही सीजन की शुरुआत की तुलना में थोड़ा वेट कम किया है। वो अभ अच्छे से मूव कर पा रहे हैं।)

(परदीप नरवाल की फॉर्म में शानदार प्रदर्शन के साथ वापसी की। सुपर 10 पूरा हुआ। वेलकम बैक परदीप नरवाल सर।)

(नाम याद रखिए "परदीप नरवाल")

Quick Links

Edited by मयंक मेहता