Create

PKL 8 में परदीप नरवाल के ऐतिहासिक रिकॉर्ड के बीच टीम की हार, प्लेऑफ की राह हो सकती है मुश्किल 

PKL 8 में परदीप का चौंकाने वाला रिकॉर्ड
PKL 8 में परदीप का चौंकाने वाला रिकॉर्ड
reaction-emoji
Prashant

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 115वें मैच में गुजरात जायंट्स ने यूपी योद्धा को 38-31 से हराकर आठवीं जीत दर्ज की और वह अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गए हैं। यूपी योद्धा की यह 20 मैचों में नौवीं हार है और वह अभी भी पांचवें स्थान पर हैं, लेकिन उनके लिए प्लेऑफ की राह मुश्किल हो सकती है।

PKL में परदीप नरवाल के 1300 रेड पॉइंट पूरे

परदीप नरवाल ने PKL का अपना 66वां सुपर 10 लगाया और 1300 रेड पॉइंट पूरा करने वाले पहले खिलाड़ी बने। गुजरात जायंट्स के खिलाफ आज के मैच में परदीप ने 12 रेड पॉइंट लिए, लेकिन टीम को हार से नहीं बचा सके। परदीप के अलावा यूपी की तरफ से सिर्फ आशु सिंह ही प्रभावित कर सके और उन्होंने डिफेंस में हाई 5 लगाते हुए 5 टैकल पॉइंट लिए। सुरेंदर गिल सिर्फ 5 रेड पॉइंट ही सके, वहीं डिफेंस में सुमित ने 4 और कप्तान नितेश ने 1 टैकल पॉइंट हासिल किया।

गुजरात जायंट्स ने मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पहले हाफ में 24-12 की जबरदस्त बढ़त हासिल कर ली थी। दूसरे हाफ में यूपी योद्धा ने वापसी की काफी कोशिश की और एक समय बढ़त को उन्होंने सिर्फ 4 अंकों का कर दिया था, लेकिन आखिरी दो मिनट में गुजरात जायंट्स ने मैच को हाथ से नहीं जाने दिया और 7 अंक के अंतर से जीत हासिल की।

गुजरात जायंट्स की तरफ से सभी खिलाड़ियों ने अपना योगदान दिया और उन्होंने ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत जीत हासिल की। गिरीश मारुती एर्नाक ने डिफेंस में हाई 5 लगाया और 6 टैकल पॉइंट लिया। उनके अलावा परवेश भैंसवाल ने डिफेंस में चार टैकल पॉइंट लिए। रेडिंग में अजय ने 6 और परदीप ने 5 पॉइंट लिए, वहीं राकेश ने 4 रेड पॉइंट हासिल किये।


Edited by Prashant
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...