Create

PKL 8 - यूपी योद्धा के कोच ने परदीप नरवाल को 15 मिनट के बाद बाहर करने का कारण बताया 

PKL 8 ks 44वें मैच में परदीप नरवाल को आधे से ज्यादा समय तक बाहर बैठना पड़ा (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 ks 44वें मैच में परदीप नरवाल को आधे से ज्यादा समय तक बाहर बैठना पड़ा (Photo: Pro Kabaddi League)
reaction-emoji
मयंक मेहता

.

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 44वें मैच में यूपी योद्धा का प्रदर्शन बहुत ही जबरदस्त रहा और उन्होंने बेंगलुरु बुल्स को 15 पॉइंट्स के अंतर से हराया। हालांकि इस मैच में 15वें मिनट में यूपी योद्धा ने परदीप नरवाल को सबस्टीट्यूट किया था और फिर उन्हें मैच में शामिल ही नहीं किया। मैच के बाद यूपी योद्धा के सहायक कोच ने इसके पीछे कारण बताया।

बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ हुए मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में यूपी योद्धा के सहायक कोच ने कहा,

"हमारे राइट और लेफ्ट रेडर्स अच्छा कर रहे थे। श्रीकांत जाधव ने भी काफी अच्छा किया, तो सुरेंदर गिल भी पॉइंट्स ला रहे थे। इसी वजह से हमने परदीप नरवाल की वापसी को डिले किया, लेकिन ऐसा नहीं है कि हमें उनकी जरूरत नहीं है।"

परदीप नरवाल को स्टार्टिंग सेवन में मौका मिला था, लेकिन उन्हें सिर्फ दो रेड का मौका मिला था। हालांकि परदीप नरवाल दोनों ही मौकों पर आउट हो गए और उन्हें मैच में एक पॉइंट भी नहीं मिला। फिर यूपी योद्धा के कोच ने उन्हें गुरदीप से रिप्लेस भी कर दिया था।

PKL 8 में परदीप नरवाल का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है

परदीप नरवाल को यूपी योद्धा ने एक करोड़ 65 लाख रुपये में खरीदा था, लेकिन उनका प्रदर्शन अभी तक उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा था। हालांकि किसी ने भी नहीं सोचा था कि परदीप नरवाल को सिर्फ दो रेड के बाद ही बाहर कर दिया जाएगा और दोबारा मैच में मौका ही नहीं मिलेगा। यूपी योद्धा ने मैच के 18वें मिनट में गुरदीप को मोहम्मद ताघी से रिप्लेस कर दिया था और फिर वो पूरे मैच में एक्टिव रहे थे।

ताघी ने रेड और डिफेंस दोनों में पॉइंट्स हासिल करते हुए टीम को मजबूती दी। इसी वजह से परदीप नरवाल को दोबारा मैच में शामिल होने का मौका नहीं मिला। यूपी के सहायक कोच ने कहा,

"वो एक स्टार प्लेयर हैं। वो हमारे लिए अच्छी परफॉर्मेंस जरूर देंगे। हमने परदीप नरवाल को इस वजह से भी रोका, क्योंकि ईरानी खिलाड़ी (मोहम्मद ताघी) अच्छा कर रहे थे और लगातार पॉइंट्स हासिल कर रहे थे।"

यूपी योद्धा का अगला मुकाबला 12 जनवरी को हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ है और इस समय यूपी की टीम 20 अंकों के साथ छठे स्थान पर हैं। यूपी योद्धा उम्मीद करेगी कि आने वाले मैचों में परदीप नरवाल अच्छा प्रदर्शन करने में जरूर कामयाब होंगे।

MT kabhi 'empty' raid nahi karte Iss outstanding performance ke liye Mohammad Taghi hain aajke @lifelong_online '𝐓𝐡𝐞 𝐦𝐨𝐬𝐭 𝐚𝐜𝐫𝐨𝐛𝐚𝐭𝐢𝐜 𝐩𝐥𝐚𝐲𝐞𝐫 𝐨𝐟 𝐭𝐡𝐞 𝐦𝐚𝐭𝐜𝐡'💙#BLRvUP #YoddhaHum #SaansRokSeenaThok #GMR #vivoProKabaddi #SuperhitPanga #Lifelong https://t.co/lxN9TFfsrE

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...