Create
Notifications

PKL 8 - “अब हम और गलतियां नहीं कर सकते “- यूपी योद्धा के कोच जसवीर सिंह

PKL 8 में यूपी योद्धा का अगला मैच तेलुगु टाइटंस के खिलाफ है (Photo: UP Yoddha)
PKL 8 में यूपी योद्धा का अगला मैच तेलुगु टाइटंस के खिलाफ है (Photo: UP Yoddha)
Narender

पिछले कुछ मैचों में आकर्षक प्रदर्शन न कर पाने के बावजूद प्रो कबड्डी लीग में जीएमआर समूह की फ्रेंचाइजी यूपी योद्धा को तेलुगु टाइटन्स के खिलाफ अपने आगामी मुकाबले में वापसी करने का पूरा भरोसा है। वर्तमान में यूपी की टीम 42 अंकों के साथ अंक तालिका में 8वें स्थान पर हैं और उनका अगला सामना शनिवार की रात 05 फरवरी, 2022 को तेलुगु टाइटन्स से होगा। मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर रात 8:30 बजे (भारतीयसमयनुसार) से किया जाएगा।

तेलुगु टाइटन्स के विरुद्ध मैच से पहले यूपी योद्धा के मुख्य कोच जसवीर सिंह ने टिप्पणी करते हुए कहा, “अब गलतियों की कोई गुंजाइश नहीं बची है। हमने आगामी मैचों के लिए अपनी रणनीति पर चर्चा की है और योजना बनाई है एवं अपनी प्ले-ऑफ की उम्मीदों को हकीकत में बदलने के लिए हम तैयार हैं। लड़कों को पता है कि जीतने के लिए एक टीम के रूप में खेलना होता है और ऐसा उन्होंने इस सीजन में कई मौकों पर इस बात को सिद्ध किया है। हमें वपसी को लेकर पूरा भरोसा है और हम अपने अगले मैच में 5 अंक से कम के साथ समझौता नहीं करेंगे।

अंक तालिका में 8वें स्थान पर होने के बावजूद, यूपी योद्धा पीकेएल 8 में बेंगलुरु बुल्स के बाद दूसरी सबसे ज्यादा 'टोटल पॉइंट्स' बटोरने वाली टीम है। यूपी योद्धा ने 12 'सुपर रेड' और 21 'सुपर टैकल' किये हैं, जो इस सीजन में अब तक किसी भी टीम द्वारा सबसे अधिक है। सुरेंद्र गिल इस सीजन में यूपी योद्धा के लिए स्टार खिलाडी रहे हैं, वह 'टोटल पॉइंट्स' और 'रेड पॉइंट्स' तालिका में क्रमशः चौथे और 5 वें स्थान पर हैं , जबकि यूपी योद्धा के कप्तान नितेश 'टैकल पॉइंट्स' की तालिका में छठे नंबर पर हैं । उन्होंने आशु सिंह और सुमित के साथ मिल कर उदहारण देने वाला अद्भुत प्रदर्शन किया है।

यूपी योद्धा और तेलुगु टाइटन्स ने पीकेएल में अब तक 9 बार एक-दूसरे का सामना किया है, जिसमें योद्धा ने उन्हें 5 मौकों पर टाइटन्स को पराजित किया है जबकि दो मैच टाई करवाने में सफल रही है। इस सीजन में 15 जनवरी, 2022 को दोनों टीमों की आपसी भिड़ंत में योद्धा ने टाइटन्स पर 39-33 की आसान जीत दर्ज की थी।

Press Release


Edited by Narender

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...