Create
Notifications

PKL 8 में परदीप नरवाल के बुरी तरह फ्लॉप होने के बीच यूपी योद्धा की हुई हार, आखिरी रेड में बोनस से लगा बड़ा झटका

PKL 8 में हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ दूसरे हाफ में परदीप नरवाल हुए फ्लॉप (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ दूसरे हाफ में परदीप नरवाल हुए फ्लॉप (Photo: Pro Kabaddi League)
मयंक मेहता
visit

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 73वें मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने एक पॉइंट के अंतर से यूपी योद्धा को 36-35 से हराया। इस जीत के साथ हरियाणा स्टीलर्स की टीम अंक तालिका में 5वें स्थान पर आ गई है, तो यूपी योद्धा अभी भी चौथे स्थान पर हैं।

WIN-ay for @HaryanaSteelers! 🤯Twists and turns in this contest but the Steelers keep their nerves of steel intact against @UpYoddha! 💥#SuperhitPanga #VIVOProKabaddi https://t.co/gVQIXZSVob

PKL 8 में परदीप नरवाल हुए बुरी तरह फ्लॉप

परदीप नरवाल इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए और सिर्फ 6 रेड पॉइंट्स ही हासिल कर पाए। इस बीच वो 5 बार रेड करते हुए और एक बार डिफेंस में आउट किया। श्रीकांत जाधव ने सुपर 10 लगाते हुए 10 अंक हासिल किए। हरियाणा स्टीलर्स के लिए रोहित गुलिया ने सबसे ज्यादा 7 अंक हासिल किए।

पहले हाफ के बाद हरियाणा स्टीलर्स ने 15-14 की बढ़त हासिल की। पहले हाफ में दोनों टीमों के डिफेंडर्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और रेडर्स को खुलकर खेलने नहीं दिया। हरियाणा स्टीलर्स के लिए मोहित ने 4, जयदीप ने 3 और सुरेंदर नाडा ने 2 पॉइंट्स हासिल किए। यूपी योद्धा के लिए शुभम कुमार 4, तो सुमित ने 2 टैकल पॉइंट्स लिए। परदीप नरवाल ने पहले हाफ में सबसे ज्यादा 5 पॉइंट्स हासिल किए, लेकिन इस बीच वो तीन बार आउट भी हुए। श्रीकांत जाधव और विनय ने 3-3 पॉइंट्स रेड में हासिल किए। विकास कंडोला को सिर्फ एक पॉइंट ही मिला।

हरियाणा स्टीलर्स के पास दूसरे हाफ की शुरुआत में ऑल-आउट करने का अच्छा मौका था और 23वें मिनट में उन्होंने यूपी योद्धा को ऑल-आउट किया भी। मोहित ने इस बीच अपना हाई 5 पूरा किया और अपनी लीड को भी उन्होंने 4 पॉइंट्स का किया। यूपी के डिफेंस ने कमजोर खेल दिखाया और इसका फायदा रेडर्स को हुआ। रोहित गुलिया ने रेडिंग में काफी पॉइंट्स हासिल किए और अपनी रेड से ही उन्होंने परदीप नरवाल को भी आउट किया। यूपी योद्धा ने सुपर टैकल करते हुए विकास कंडोला को आउट किया और साथ ही में परदीप नरवाल को भी रिवाइव कराया। परदीप नरवाल कुछ खास नहीं कर पाए और अपनी टीम की डू और डाई रेड में आउट हो गए। यूपी के लिए सिर्फ मोहम्मद तघी रह गए थे और उन्होंने आते ही सुपर रेड लगाते हुए 4 पॉइंट्स (बोनस + 3 टच) हासिल करते हुए अपनी टीम को ऑल-आउट से बचाया। इसके बाद यूपी योद्धा ने काउंटर किया और 36वें मिनट में हरियाणा स्टीलर्स को पहली बार ऑल-आउट भी किया।

हरियाणा स्टीलर्स के डिफेंस ने परदीप नरवाल को चलने नहीं दिया और साथ ही जयदीप ने भी अपना हाई 5 पूरा किया। यूपी योद्धा ने वापसी का भरपूर प्रयास किया और श्रीकांत जाधव ने सुपर रेड (बोनस + टच पॉइंट) करते हुए अपना सुपर 10 भी पूरा किया। अंत में विनय ने मैच की आखिरी रेड में बोनस हासिल करते हुए हरियाणा स्टीलर्स को एक पॉइंट से जीत दिलाई और यूपी योद्धा को सिर्फ एक अंक मिला। यूपी योद्धा को उस बोनस से काफी ज्यादा नुकसान हुआ।

Captain.Defender.And most importantly a 𝗬𝗼𝗱𝗱𝗵𝗮! 🛡️Can Nitesh Kumar and Co. turn this game around for @UpYoddha tonight? 🧐#SuperhitPanga #VIVOProKabaddi #UPvHS https://t.co/tm4n9vbtbG

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now