Create
Notifications

PKL 8 में परदीप नरवाल का धमाकेदार सुपर 10 और एक रेड में 5 डिफेंडर्स को आउट किया, यूपी योद्धा ने रचा इतिहास 

PKL 8 में परदीप नरवाल ने तीन सुपर रेड लगाते हुए मचाया धमाल (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में परदीप नरवाल ने तीन सुपर रेड लगाते हुए मचाया धमाल (Photo: Pro Kabaddi League)
मयंक मेहता

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के पहले एलिमिनेटर मुकाबले में यूपी योद्धा ने पुनेरी पलटन को 42-31 से हराया। इसी के साथ यूपी योद्धा ने इतिहास रचा और पहली बार सेमीफाइनल में जगह बनाई है। पुनेरी पलटन का सफर इसी के साथ समाप्त हो गया। अब यूपी योद्धा का मुकाबला सेमीफाइनल में पटना पाइरेट्स के खिलाफ होने वाला है।

PKL 8 में परदीप नरवाल ने टीम को दिलाई जीत

परदीप नरवाल ने इस मैच में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने इस मैच में 18 पॉइंट्स हासिल किए। इस बीच उन्होंने तीन सुपर रेड की और एक रेड में उन्होंने 5 डिफेंडर्स को भी आउट किया। उनके अलावा सुमित ने हाई 5 लगाया और पुनेरी पलटन के लिए असलम इमानदार ने सुपर 10 लगाते हुए 10 पॉइंट्स हासिल किए।

Pune ka 𝘱𝘢𝘭𝘢𝘵-𝘷𝘢𝘢𝘳, Aslam Inamdar 💯A fighting Super 10 for the youngster in Eliminator 1. Can he turn this around for the Paltan? 🤔#UPvPUN #SuperhitPanga #VIVOProKabaddi #Playoffs https://t.co/80yG2B46xt

यूपी योद्धा ने पहले हाफ के बाद 25-17 से बढ़त बनाई। पुनेरी पलटन ने मैच की जबरदस्त शुरुआत की और मैच के 7वें मिनट में यूपी योद्धा को ऑल-आउट किया। एक समय पुणे की टीम 9-1 से आगे थी। यहां से यूपी योद्धा ने जबरदस्त वापसी की और मैच के 13वें मिनट में पहली बार ऑल-आउट किया। इसके बाद परदीप नरवाल ने एक ही रेड में 5 डिफेंडर्स को ऑल-आउट किया। इसी वजह से पहले हाफ के आखिरी मिनट में दूसरी बार यूपी योद्धा ने पुनेरी पलटन को ऑल-आउट किया। परदीप नरवाल ने पहला हाफ खत्म होने से पहले एक और सुपर रेड लगाते हुए तीन डिफेंडर्स को आउट किया। परदीप नरवाल ने इस बीच अपना सुपर 10 पूरा किया।

दूसरे हाफ में भी यूपी योद्धा ने जबरदस्त फॉर्म को जारी रखा। परदीप नरवाल ने एक और सुपर रेड लगाई। इसी वजह से यूपी योद्धा ने तीसरी बार पुनेरी पलटन को ऑल-आउट किया। पुनेरी पलटन का डिफेंस परदीप नरवाल को रोक ही नहीं पाया। पुनेरी पलटन ने वापसी का प्रयास किया और इस बीच उन्होंने अपने कप्तान नितिन तोमर को भी सब्सटीट्यूट कर दिया गया।

उन्होंने अंतर को कम किया, लेकिन यूपी योद्धा ने शानदार तरीके से अपनी लीड को बरकरार रखा। सुमित सांगवान ने अपना हाई 5 भी पूरा किया। अंत में यूपी योद्धा ने बहुत ही आसानी से इस मैच को जीत लिया। पुनेरी पलटन को अच्छी शुरुआत के बाद करारी हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में पूरी तरह से परदीप नरवाल का दबदबा देखने को मिला।

How we missed this sight!A super 🔟 within 20 mins for Pardeep 🔥#SuperhitPanga #VIVOProKabaddi #UPvPUN https://t.co/XV44MdbLbv

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...