Create

PKL 8 में परदीप नरवाल हुए बुरी तरह फ्लॉप और यूपी योद्धा की लगातार दूसरी हार, डिफेंस का शर्मनाक प्रदर्शन

PKL 8 में परदीप नरवाल पुनेरी पलटन के खिलाफ हुए फ्लॉप (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में परदीप नरवाल पुनेरी पलटन के खिलाफ हुए फ्लॉप (Photo: Pro Kabaddi League)

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 79वें मैच में पुनेरी पलटन ने यूपी योद्धा को 44-38 से हराते हुए लगातार तीसरी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ पुनेरी पलटन की टीम अंक तालिका में आठवें स्थान पर आ गई है और यूपी योद्धा की टीम सातवें स्थान पर बनी हुई है।

PKL 8 में यूपी योद्धा की लगातार दूसरी हार

पहले हाफ के बाद पुनेरी पलटन ने यूपी योद्धा के खिलाफ 21-18 से बढ़त बनाई। असलम इमानदार ने अपनी टीम को जबरदस्त शुरुआत दिलाई। उन्होंने ना सिर्फ सुपर रेड लगाते हुए तीन पॉइंट्स हासिल किए, बल्कि टैकल के जरिए भी दो पॉइंट्स हासिल किए। उन्हें मोहित गोयत का अच्छा साथ मिला। इसी वजह से पुनेरी पलटन ने बहुत जल्दी यूपी योद्धा को ऑल-आउट कर दिया। हालांकि यूपी योद्धा ने भी जबरदस्त वापसी की और पहले हाफ खत्म होने से पहले पुनेरी पलटन को ऑल-आउट किया। पुनेरी पलटन ने 20 मिनट खत्म होने तक अपनी बढ़त को बनाए रखा।

LAY BHAARI - just summing up the first half 💥The game stands at 18-21, who is winning it from here? 👀 #UPvPUN #VIVOProKabaddi #SuperhitPanga

दूसरे हाफ की शुरुआत पुनेरी पलटन की काफी धमाकेदार रही है और उन्होंने यूपी योद्धा को मैच में दूसरी बार ऑल-आउट किया। इस बीच मोहित गोयत ने अपना सुपर 10 भी पूरा किया। यूपी योद्धा के लिए परदीप नरवाल ज्यादा नहीं चले, लेकिन उन्होंने सुपर रेड लगाते हुए अपनी टीम की वापसी कराई। हालांकि उनके डिफेंडर्स बिल्कुल भी नहीं चले और यह उनकी टीम के खराब प्रदर्शन का मुख्य कारण भी रहा। सुरेंदर गिल ने सुपर रेड लगाते हुए 4 रेड पॉइंट्स हासिल किए और पुनेरी पलटन को ऑल-आउट करने के यूपी योद्धा की टीम करीब आ गई। सुरेंदर गिल ने इसके बाद अपनी अगली रेड में पुणे के दोनों डिफेंडर्स को आउट करते हुए पुनेरी पलटन को ऑल-आउट किया। गिल ने अपना सुपर 10 भी इस बीच पूरा किया।

यूपी योद्धा ने अंतर काफी ज्यादा कम कर दिया। सुरेंदर गिल ने एक बार फिर मल्टी पॉइंट रेड की और पुनेरी पलटन के डिफेंस से काफी गलतियां भी देखने को मिली। हालांकि पुनेरी पलटन के डिफेंस ने अहम मौके पर यूपी योद्धा के तीन रेडर्स को आउट करते हुए अपनी टीम को सुनिश्चित किया। अंत में पुनेरी पलटन ने इस मैच को जीतते हुए लगातार तीसरी जीत हासिल की और यूपी की यह लगातार दूसरी हार है। यूपी योद्धा को मैच से सिर्फ एक पॉइंट मिला।

इस मैच में परदीप नरवाल फ्लॉप हुए और वो सिर्फ 6 पॉइंट्स हासिल कर पाए। इसके लिए वो 5 बार आउट भी हुए। हालांकि यूपी योद्धा के लिए सुरेंदर गिल ने सबसे ज्यादा 16 पॉइंट्स हासिल किए। पुनेरी पलटन के लिए मोहित गोयत (14) और असलम इमानदार (13) ने सबसे ज्यादा पॉइंट्स हासिल किए। डिफेंस में अबिनेश नादराजन ने सबसे ज्यादा 4 और संकेत सावंत ने 3 टैकल पॉइंट्स हासिल किए। यूपी का डिफेंस ने निराश किया और वो सिर्फ दो पॉइंट्स हासिल कर पाए।

Himmat, power and intent - teeno BHAARI 💪Rate this effort by @PuneriPaltan 🔥#UPvPUN #VIVOProKabaddi #SuperhitPanga https://t.co/oIu4idMmW0

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment