Create

परदीप नरवाल ने PKL 8 में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को दिलाई जीत, यूपी योद्धा की अंक तालिका में लंबी छलांग

PKL 8 में परदीप नरवाल ने लगाया जबरदस्त सुपर 10 (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में परदीप नरवाल ने लगाया जबरदस्त सुपर 10 (Photo: Pro Kabaddi League)
reaction-emoji
मयंक मेहता

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 56वें मुकाबले में यूपी योद्धा ने तेलुगु टाइटंस को 39-33 से हराते हुए जबरदस्त जीत दर्ज की। इस जीत के साथ यूपी योद्धा की टीम चौथे स्थान पर आ गई और दूसरी तरफ तेलुगु टाइटंस की टीम आखिरी स्थान पर हैं।

PKL 8 में परदीप नरवाल ने की फॉर्म में वापसी

इस मैच में परदीप नरवाल ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और सबसे ज्यादा 10 अंक हासिल किए। उनके अलावा सुरेंदर गिल, श्रीकांत जाधव और नितेश कुमार ने 7-7 पॉइंट्स हासिल किए। तेलुगु टाइटंस के लिए रजनीश और अंकित बेनीवाल ने 9-9 अंक हासिल किए।

पहले हाफ के बाद यूपी योद्धा ने 19-14 से बढ़त बनाई। शुरुआत से यूपी योद्धा के रेडर्स और डिफेंडर्स ने काफी ज्यादा अच्छा किया। उन्हें पूरी तरह से तेलुगु टाइटंस के ऊपर दबाव बनाया। इस बीच तेलुगु टाइटंस के डिफेंडर्स ने कुछ हद तक अच्छा किया और उनके रेडर्स ने ज्यादातर पॉइंट्स बोनस के जरिए हासिल किए। यूपी योद्धा ने 14वें मिनट में तेलुगु टाइटंस को पहली बार ऑल-आउट किया। इस बीच परदीप नरवाल ने 6 रेड की, जिसमें उन्होंने तीन अंक हासिल किए। हालांकि वो दो बार आउट भी हुए। परदीप के साथ-साथ यूपी योद्धा ने श्रीकांत जाधव और सुरेंदर गिल को भी रेड के पूरे मौके दिए।

Aadhi baazi toh rahi @UpYoddha ke naam 🙌19-14 at the halfway mark - can @Telugu_Titans turn this around in the second half? 🤔 #SuperhitPanga #UPvTT

परदीप नरवाल ने दूसरे हाफ की शुरुआत शानदार तरीके से की और लगातार पॉइंट्स हासिल किए। इस बीच तेलुगु टाइटंस ने भी रेडिंग में पॉइंट्स हासिल करते हुए अपनी टीम की मैच में वापसी कराई। तेलुगु टाइटंस की टीम यूपी योद्धा को ऑल-आउट करने के करीब भी आई। नितेश कुमार ने सुपर टैकल करते हुए टीम को ऑल-आउट होने से बचाया। नितेश कुमार ने इस बीच अपना हाई 5 भी पूरा किया। यूपी ने पलटवार किया और वो तेलुगु टाइटंस को ऑल-आउट करने के करीब आ गए। तेलुगु टाइटंस ने सुपर टैकल के जरिए वापसी की और खुद को बचाते हुए अंतर को कम किया। तेलुगु एक बार फिर यूपी योद्धा को ऑल-आउट करने के करीब आई, लेकिन इस बार श्रीकांत जाधव ने अपनी टीम को बचाया। उन्होंने दो जबरदस्त सुपर टैकल करते हुए अपनी टीम की लीड में इजाफा किया। परदीप नरवाल ने अपनी टीम को लगातार तीन बार ऑल-आउट होने से बचाया।

परदीप नरवाल ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए अपना सुपर 10 पूरा किया और टीम को शानदार जीत भी दिलाई। यूपी योद्धा को इस जीत के साथ 5 अंक हासिल किए और तेलुगु टाइटंस को सिर्फ एक अंक मिला।

Jeet ke liye kuch bhi karega 😁 One request, different gestures from the Titans 😉#SuperhitPanga #UPvTT https://t.co/rqFhvWz8Fz

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...