Create
Notifications

PKL 8 में यूपी योद्धा ने लगातार 4 मैच हारने के बाद जीता पहला मुकाबला, परदीप नरवाल फिर हुए बुरी तरह फ्लॉप

PKL 8 में परदीप नरवाल हुए फ्लॉप (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में परदीप नरवाल हुए फ्लॉप (Photo: Pro Kabaddi League)
मयंक मेहता

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 96वें मुकाबले में यूपी योद्धा ने तेलुगु टाइटंस को 39-35 से हराया। इस जीत के साथ यूपी योद्धा की टीम छठे स्थान पर आ गई है और तेलुगु टाइटंस की टीम अंक तालिका में आखिरी स्थान पर बुनी हुई है। यूपी योद्धा ने लगातार 4 मैच हारने के बाद पहला मैच जीता।

PKL 8 में परदीप नरवाल फिर हुए फ्लॉप

पहले हाफ के बाद तेलुगु टाइटंस ने यूपी योद्धा के खिलाफ 22-18 से बढ़त बनाई। मैच की शुरुआत यूपी योद्धा ने जरूर अच्छी की थी और वो काफी जल्दी तेलुगु टाइटंस को ऑल-आउट करने के करीब आ गए थे। हालांकि तेलुगु टाइटंस ने पहले सुरेंदर गिल को सुपर टैकल करते हुए आउट किया और फिर काफी देर तक खुद को ऑल-आउट होने से बचाया। हालांकि यूपी योद्धा को अंत में तेलुगु टाइटंस को ऑल-आउट करने में कामयाबी मिली। तेलुगु टाइटंस ने जबरदस्त पलटवार किया और पहला हाफ खत्म होने से पहले यूपी योद्धा को न सिर्फ ऑल-आउट किया बल्कि मैच में बढ़त भी हासिल की। परगीप नरवाल सिर्फ दो अंक ही हासिल करने में कामयाब हुए और वो दो बार आउट भी हुए। रजनीश, अंकित बेनीवाल और संदीप कंडोरला ने पहले हाफ में काफी अच्छा किया।

Visual representation of a मुहतोड़ जवाब 🔥#UPvTT #SuperhitPanga #VIVOProKabaddi @Telugu_Titans https://t.co/kJO2XTsN7E

रजनीश ने दूसरे हाफ की शुरुआत शानदार तरीके से की और दो रेड पॉइंट्स हासिल करते हुए अपना सुपर 10 पूरा किया। यह उनका इस सीजन का चौथा सुपर 10 है। इसके बाद अंकित बेनीवाल ने भी एक ही रेड में यूपी योद्धा के दो डिफेंडर्स को आउट किया। श्रीकांत जाधव ने अपनी टीम की मैच में वापसी कराई और एक साथ दो रेड पॉइंट्स हासिल किए। इसी वजह से यूपी योद्धा की टीम तेलुगु टाइटंस को ऑल-आउट करने के करीब आ गई। तेलुगु टाइटंस ने सुरेंदर गिल को एक बार फिर सुपर टैकल किया और इसी के साथ उन्होंने अपनी लीड में भी इजाफा किया।

यूपी के डिफेंस ने काफी ज्यादा निराश किया और असफल टैकल के कारण तेलुगु टाइटंस को उनकी लीड बरकरार रखने में काफी मदद मिली। इसी वजह से यूपी की टीम तेलुगु टाइटंस को ऑल-आउट करने में लगातार विफल रही। सुरेंदर गिल ने जरूर इस बीच अपना सुपर 10 पूरा किया। आखिरकार मैच के 39वें मिनट में उन्होंने तेलुगु टाइटंस को ऑल-आउट किया। अंत में यूपी योद्धा ने बहुत ही मुश्किल से इस मैच को जीता। तेलुगु टाइटंस को सिर्फ एक अंक मिला।

इस मैच में सुरेंदर गिल और रजनीश ने सुपर 10 लगाया। डिफेंस में किसी भी खिलाड़ी का हाई 5 देखने को नहीं मिला। परदीप नरवाल बुरी तरह फ्लॉप हुए और सिर्फ 3 अंक ही हासिल कर पाए। मैच के 34वें मिनट में उन्हें सब्सटीट्यूट कर दिया गया ।

Yoddha mentality - The comeback is always stronger than the setback ⚔After 4️⃣ consecutive defeats, @UpYoddha roar back in a thrilling game 👏#UPvTT #SuperhitPanga #VIVOProKabaddi https://t.co/UfiFG3M6VC

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...