Create

PKL 8 - यूपी योद्धा का अगला लक्ष्य बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ जीत हासिल करना

PKL 8 में यूपी योद्धा का अगला मैच बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ है (Photo: UP Yoddha)
PKL 8 में यूपी योद्धा का अगला मैच बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ है (Photo: UP Yoddha)

पीकेएल खेलने वाली जीएमआर समूह की अपनी फ्रेंचाइजी, यूपी योद्धा 1 फरवरी को बेंगलुरू बुल्स के खिलाफ महत्वपूर्ण मुकाबले में जीत के लक्ष्य के साथ उतरेगी। वर्तमान में अंक तालिका में 7वें स्थान पर काबिज़ योद्धाओं का सामना दूसरे स्थान पर मौजूद बेंगलुरु बुल्स से है। यह मैच न केवल इस सीजन में यूपी योद्धा के लिए प्ले-ऑफ के सपनों को जीवित रखने के नज़रिये से महत्वपूर्ण होगा बल्कि दो लगातार हार के बाद उनके खोये हुए आत्मविश्वास को ऊपर उठाने में भी मदद करेगा।

अभी तक सुरेंदर गिल यूपी योद्धा के लिए स्टार खिलाड़ी रहे हैं, जिन्होंने कई मौकों पर महत्वपूर्ण अंक हासिल किए और टीम को बचाया है। उनके साथी रेडर परदीप नरवाल और श्रीकांत जाधव के अच्छे समर्थन के साथ उनके प्रदर्शन की काफी ज्यादा सराहना की जा रही है। बेंगलुरू बुल्स के खिलाफ यूपी योद्धा का मैच 1 फरवरी 2022 को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर रात 8:30 (भारतीय समयनुसार) से सीधा प्रसारित किया जाएगा।

यूपी योद्धा हालांकि आत्मविश्वास के साथ मैट पर उतरेगा क्योंकि पिछली बार जब दोनों टीमें आपस मे भिड़ी थीं, तो योद्धा ने बुल्स को 42-27 से हराया था। रेडर श्रीकांत जाधव उस मैच के स्टार खिलाड़ी थे जिन्होंने सुरेंदर गिल (5 अंक), सुमित (4 अंक) और नितेश कुमार (3 अंक) के सहयोग से अकेले 15 अंक प्राप्त किये थे। पीकेएल के इतिहास में दोनों टीमें दस बार एक दूसरे के सामने आई हैं जिसमें योद्धा की चार बार जीत और छह बार हार हुई है। इस मैच में योद्धा को अपने पिछले मैच में पुनेरी पलटन और बेंगलुरु बुल्स को अपने पिछले मैच में तमिल थलाइवाज के खिलाफ हार मिली।

मैच से पहले यूपी योद्धा के मुख्य कोच जसवीर सिंह ने कहा, “प्ले-ऑफ के अपने सपनों को जीवित रखने के लिए आगामी मैच हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। पिछले 2 मैचों में हुईं गलतियों और कमियों को दूर करने के लिए लड़कों ने काफ़ी अधिक मेहनत की है । बेंगलुरू बुल्स लीग स्टैंडिंग में बेहतर स्थिति में है लेकिन हम 5 अंकों के साथ गेम को खत्म करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे।"

Press Release

Quick Links

Edited by Narender
Be the first one to comment