Create
Notifications

PKL 8 - यूपी योद्धा की अगली भिड़ंत तेलुगु टाइटंस से, तीसरी जीत की तलाश में तैयार योद्धा

PKL 8 में यूपी योद्धा का अगला मैच तेलुगु टाइटंस के खिलाफ है (Photo: UP Yoddha)
PKL 8 में यूपी योद्धा का अगला मैच तेलुगु टाइटंस के खिलाफ है (Photo: UP Yoddha)
Narender
ANALYST

पिछले मुकाबलों में उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन ना कर पाने के बावजूद यूपी योद्धा वर्तमान में प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के आठवें सीज़न में अंक तालिका में सातवें स्थान पर हैं। उनका अगला लक्ष्य शनिवार को 12वें स्थान पर मौजूद तेलुगु टाइटन्स के खिलाफ अपने आगामी मुकाबले में बेहतर प्रदर्शन करना है।

15 जनवरी को रात 8:30 बजे से खेले जाने वाले इस मुकाबले का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर किया जाएगा। बुधवार को हरियाणा स्टीलर्स के विरुद्ध योद्धाओं ने 36-36 से टाई मुकाबला खेला था, जहां उन्होंने एक समय पर 9 अंकों की बढ़त गंवा दी थी। डिफेंस, जिसने इस सीज़न वॉर्म अप करने के लिए अपना समय लिया है और अपने चूके हुए अवसरों को जल्दी दूर करना चाहेंगें। उनकी नजर बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ अपनी प्रचंड जीत से प्राप्त सकारात्मकता को आगे बढ़ाने पर होगी।

तेलुगु टाइटन्स के विरुद्ध मैच से पहले यूपी योद्धा के मुख्य कोच जसवीर सिंह ने टिप्पणी करते हुए कहा,

“हमने टीम के भीतर आंतरिक रूप से चर्चा की है और सभी लड़के जानते हैं कि हम पिछले गेम की गलतियों को दोहराने का जोखिम हम और नहीं उठा सकते हैं । एक बात स्पष्ट है कि इस प्रतिस्पर्धी लीग में, यदि आप पेडल से थोड़ा सा भी पैर हटाते हैं, तो आपको भारी कीमत चुकाने के लिए तैयार रहना चाहिए जैसा कि हमने पिछले गेम में किया था। इसके उपरान्त उन्होंने कहा की टीम वास्तव में एक सकारात्मक खेल खेलने और अंक तालिका में ऊपर जाने के लिए अधिकतम अंक लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है। "

सुरेंदर गिल अपनी टीम यूपी योद्धा के लिए स्टार खिलाड़ी उभर कर निकले हैं। श्रीकांत जाधव भी रेडिंग में काफी अच्छा कर रहे हैं। योद्धाओं के लिए और भी अधिक खुशी की बात यह होगी कि स्टार रेडर परदीप नरवाल भी अच्छा प्रदर्शन करें। योद्धाओं के अभियान को सही रास्ते पर लाने के लिए कप्तान और डिफेंडर नितेश कुमार भी आगे बढ़कर नेतृत्व करना चाहेंगे।

दूसरी ओर तेलुगु टाइटन्स का अभी तक का पीकेएल के आठवें संस्करण के अपना सफर कुछ ख़ास नहीं रहा है। टाइटन्स की ओर से केवल डिफेंडर रुतुराज कोरवी ने ही बेहतर खेल का प्रदर्शन किया है। इसके अलावा, गुजरात जायंट्स के खिलाफ अपने पिछले गेम में 22-40 के अंतर से मिली हार से यूपी योद्धा के खिलाफ उनके अगले मुकाबले के लिए तेलुगु टाइटंस को काफी अधिक मेहनत करनी होगी।

जहां तक पीकेएल के आमने-सामने की बात है, तो यहां भी योद्धा अपने पिछले आठ मुकाबलों में से आधों में जीत हासिल करते हुए आगे हैं जबकि दो गेम टाई के रूप में समाप्त हुए। संक्षेप में कहें तो, योद्धा के प्रशंसक शनिवार के खेल से पांच अंक से कम पर निराश होंगे।

Press Release


Edited by Narender

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now