Create
Notifications

PKL 9 के लिए यूपी योद्धा द्वारा एक बार खरीदे जाने के बाद परदीप नरवाल ने दिया बहुत बड़ा बयान

PKL 9 में एक बार फिर यूपी योद्धा के लिए खेलेंगे परदीप नरवाल
PKL 9 में एक बार फिर यूपी योद्धा के लिए खेलेंगे परदीप नरवाल
reaction-emoji
Neeraj

PKL 9: प्रो कबड्डी लीग (PKL) के नौवें सीजन की नीलामी के पहले दिन कई दिग्गज खिलाड़ी बिके। नीलामी के लिए परदीप नरवाल (Pardeep Narwal) का नाम काफी चर्चा में था। यूपी योद्धा (UP Yoddha) ने पिछले सीजन उन्हें 1.65 करोड़ रूपये की रिकॉर्ड कीमत में खरीदा था, लेकिन इस सीजन रिलीज कर दिया था।

नीलामी में परदीप किस टीम में जाएंगे यह हर कोई जानना चाहता था। यूपी ने FBM कार्ड का इस्तेमाल करते हुए परदीप को वापस अपनी टीम में शामिल किया है। परदीप के नाम की बोली जब शुरू हुई तो कई टीमों ने उनके लिए दिलचस्पी दिखाई। परदीप खुलकर बोल चुके थे कि वह गुजरात जायंट्स में जाना चाहेंगे क्योंकि वहां उन्हें राम मेहर सिंह की कोचिंग में खेलने का मौका मिलेगा।

भले ही गुजरात ने उनकी बात को सुना नहीं था, लेकिन मन ही मन वे भी उनकी भावना को समझते हुए उनके लिए बोली लगा रहे थे। गुजरात ने धीमी चल रही बोली को अचानक तेज किया और 20 लाख रूपये की बिड लगाते हुए उन्हें 90 लाख रूपये में खरीद लिया था। हालांकि, यूपी ने FBM कार्ड लगाया और परदीप को अपने साथ ले गए।

PKL 9 में एक बार फिर यूपी योद्धा के लिए मौका मिलने पर खुश हैं परदीप नरवाल

परदीप को यूपी ने जब खरीद लिया तो उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। यूपी योद्धा द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में परदीप यूपी की टीम को धन्यवाद कहते नजर आए। परदीप ने कहा,

"कोच साहब आपने दोबारा मेरे ऊपर भरोसा दिखाया और मुझे मौका दिया जिसके लिए मैं काफी खुश हूं। यूपी योद्धा के लिए दोबारा मौका मिलने पर मैं काफी खुश हूं।"

पिछले सीजन परदीप लीग इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने थे, लेकिन अब उनका यह रिकॉर्ड दो खिलाड़ी तोड़ चुके हैं। पहले विकास कंडोला को बेंगलुरु बुल्स ने 1.70 करोड़ रूपये में खरीदकर यह रिकॉर्ड थोड़ा। इसके बाद तमिल थलाइवाज ने पवन सेहरावत को 2.26 करोड़ रूपये में खरीदते हुए एक नया रिकॉर्ड स्थापित किया।

अभी सीजन 9 की शुरुआत कब होगी यह कहना मुश्किल है, लेकिन परदीप नरवाल की नजर एक बार फिर अपनी छाप छोड़ने पर होगी। आपको बता दें कि यूपी योद्धा ने लगभग अपने कोर को वापस एक साथ कर लिया है, जो दिखाता है कि उन्हें अपने खिलाड़ियों के ऊपर कितना विश्वास है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...