Create

PKL 9 के लिए पुनेरी पलटन ने दो प्रमुख रेडर्स को किया रिटेन, सीजन 8 में किया था बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन 

PKL 9 के लिए पुनेरी पलटन ने दो खिलाड़ियों को किया रिटेन (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 9 के लिए पुनेरी पलटन ने दो खिलाड़ियों को किया रिटेन (Photo: Pro Kabaddi League)
reaction-emoji
मयंक मेहता

PKL 9: प्रो कबड्डी लीग (PKL) के 9वें सीजन के ऑक्शन का ऐलान हाल ही में हुआ और अब टीम ने अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करना शुरू कर दिया। पुनेरी पलटन (Puneri Paltan) ने दो मुख्य रेडर्स को आगामी सीजन के लिए रिटेन किया। उन्होंने सीजन 8 में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले असलम इनामदार (Aslam Inamdar) और मोहित गोयत (Mohit Goyat) को रिटेन किया।

𝐌 in 𝐌ohit stands for 𝐌𝐚𝐣𝐞𝐬𝐭𝐢𝐜!🔥One of Puneri Paltan's best finds from season 8 has been retained!..#PuneriPaltan #BhaariPaltan #Gheuntak https://t.co/wIzijkk0qW

पुनेरी पलटन ने सबसे पहले असलम इनामदार को रिटेन किया, जिसका ऐलान उन्होंने 21 जुलाई को किया था और 22 जुलाई को उन्होंने मोहित गोयत की रिटेंशन का ऐलान किया। पुनेरी पलटन ने इन दोनों ही खिलाड़ियों को बी कैटेगरी से रिटेन किया है। पुणे की टीम ने सोशल मीडिया के जरिए दोनों खिलाड़ियों के नामों का ऐलान किया।

PKL 8 में पुनेरी पलटन के लिए कैसा रहा था मोहित गोयत और असलम इनामदर का प्रदर्शन कैसा रहा था?

आपको बता दें कि मोहित गोयत औरअसलम इनामदार ने पिछले सीजन में ही अपना PKL डेब्यू किया। उन्होंने राहुल चौधरी और नितिन तोमर के होते हुए भी अपनी जगह टीम में बनाई। दोनों का प्रदर्शन काफी जबरदस्त रहा और उन्होंने अपनी छाप छोड़ी। मोहित गोयत ने 21 मैचों में 187 पॉइंट्स हासिल किए, जिसमें 159 रेड और 28 पॉइंट्स टैकल में हासिल किए।

मोहित गोयत ने 8 सुपर 10 और एक हाई 5 भी लगाया। दूसरी तरफ असलम इनामदार ने 189 पॉइंट्स हासिल किए, जिसमें 169 रेड और 20 टैकल पॉइंट्स शामिल हैं। असलम ने 5 सुपर 10 लगाए। इन दोनों ही खिलाड़ियों से पुनेरी पलटन को इस सीजन में काफी उम्मीद होने वाली है और देखना होगा कि वो पिछले सीजन में अपने प्रदर्शन को दोहरा पाते हैं या नहीं।

The dates are out, and the stage is set! 🗓️✅Paltan, how excited are you for the Mega Auction? 🤩..#PuneriPaltan #BhaariPaltan #Gheuntak #VIVOPKLPlayerAuction @ProKabaddi https://t.co/VQwQPaVoEJ

आपको बता दें कि PKL 9 के ऑक्शन 5 और 6 अगस्त को मुंबई में होने वाले हैं। इस नीलामी में 500 से ऊपर खिलाड़ियों की बोलियां लगने वाली हैं। PKL 9 के लिए रिटेंशन पॉलिसी का ऐलान भी कर दिया गया है और हर टीम 6 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि पुनेरी पलटन इन दोनों के अलावा और कौन से प्लेयर्स को रिटेन करती हैं।

साथ ही नवीन कुमार गोयत, पवन कुमार सेहरावात, परदीप नरवाल, रोहित कुमार, जैसे खिलाड़ियों को उनकी टीमों द्वारा रिटेन किया जाता है या नहीं। आने वाले दिनों में स्थिति पूरी तरह से साफ हो जाएगी।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...