Create
Notifications

Pro Kabaddi League Auction 2022: PKL 9 के ऑक्शन को कब, कहां और कैसे LIVE देखें?

05 और 06 अगस्त को होगी नौवें सीजन की नीलामी (Photo: PKL)
05 और 06 अगस्त को होगी नौवें सीजन की नीलामी (Photo: PKL)
reaction-emoji
Neeraj

PKL 9 Auction: प्रो कबड्डी लीग (PKL) के नौवें सीजन की नीलामी आगामी शुक्रवार और शनिवार (05 और 06 अगस्त) को होनी है। इस बार की नीलामी में 500 से अधिक खिलाड़ियों के लिए बोली लगाई जाने वाली है। लीग की सभी 12 टीमें नीलामी में हिस्सा लेंगी और लगभग हर किसी को अच्छे खिलाड़ियों की जरूरत होगी। सभी टीमों ने अपने द्वारा रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है।

तमाम दिग्गज खिलाड़ी ऐसे रहे हैं जिन्हें टीमों ने रिटेन नहीं करने का फैसला लिया है तो वहीं पिछले सीजन अच्छा प्रदर्शन करने वाले कुछ युवा खिलाड़ी रिटेन हो गए हैं। परदीप नरवाल और पवन सेहरावत के रूप में लीग के दो सबसे बड़े खिलाड़ी भी नीलामी का हिस्सा होंगे। इन दो खिलाड़ियों के लिए बड़ी बोलियां लगने की पूरी उम्मीद है।

नीलामी में कौन सा खिलाड़ी महंगा बिकेगा या कौन अनसोल्ड जाएगा, यह तो नीलामी के दौरान ही पता चलेगा। हालांकि इस आर्टिकल में हम आपको Pro Kabaddi League Auction 2022 के लाइव टेलिकास्ट के जरूरी तमाम महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले हैं।

PKL 9 Auction: नीलामी के लाइव प्रसारण कब और कहां देखें?

The Dubki King is here to make waves in the #vivoPKLPlayerAuction 2022! 😍Predict the Record-Breaker Pardeep Narwal's team for #vivoProKabaddi Season IX! 👇@ProKabaddi | Aug 5, 6:30 PM | Star Sports Network & Disney+Hotstar https://t.co/GKVMLJRKNM

भारत में PKL का आधिकारिक प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के पास है और नीलामी को भी यहीं देखा जा सकता है। नीलामी का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्ट्स 2 पर किया जाएगा। इसके अलावा एचडी चैनलों पर भी इसे देखा जा सकता है। स्टार स्पोर्ट्स फर्स्ट पर भी नीलामी का सीधा प्रसारण आएगा। नीलामी की शुरुआत भारतीय समयानुसार शाम 06:30 से होगी।

नीलामी का आयोजन मुंबई के मरीन लाइंस स्थित ट्राइटेंड होटल में होगा और इसे मोबाइल पर भी लाइव देखा जा सकेगा। मोबाइल पर प्रसारण देखने वालों को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप का इस्तेमाल करना होगा। हालांकि, हॉटस्टार पर लाइव प्रसारण देखने के लिए आपको इसका सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

परदीप नरवाल, पवन कुमार सेहरावत, राहुल चौधरी, संदीप नरवाल, फज़ल अत्राचली, सिद्धार्थ देसाई, दीपक निवास हूडा, संदीप ढुल, विकास कंडोला जैसे खिलाड़ियों की किस्मत का फैसला नीलामी में होने वाला है। देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी टीमें इन खिलाड़ियों के लिए बोली लगाती है और वो किस टीम का हिस्सा बनते हैं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...