Create

Pro Kabaddi League - PKL 8 में आज होने वाले मैचों का प्रीव्यू, लाइव प्रसारण कब और कहां देखें?

PKL 8 में आज BEN vs JAI और PUN vs DEL खेले जाने वाले हैं (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में आज BEN vs JAI और PUN vs DEL खेले जाने वाले हैं (Photo: Pro Kabaddi League)

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) में आज 24 जनवरी को दो मुकाबले खेले जाने वाले हैं। गत विजेता बंगाल वॉरियर्स का मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स (BEN vs JAI) और पुनेरी पलटन का मैच दबंग दिल्ली (PUN vs DEL) के बीच होने वाला है।

बंगाल वॉरियर्स vs जयपुर पिंक पैंथर्स

बंगाल वॉरियर्स की टीम को जरूर पिछले मैच में हार मिली थी, लेकिन पिछले 5 में से उन्होंने तीन मैच जीते हैं। उनके लिए एक बार फिर कप्तान मनिंदर सिंह का प्रदर्शन काफी ज्यादा अहम होने वाला है। डिफेंस में अमित नरवाल और रण सिंह काफी ज्यादा अहम रहेंगे। हालांकि मनिंदर सिंह उम्मीद करेंगे कि टीम के दूसरे रेडर्स भी उनका अच्छा साथ देंगे। दूसरी तरफ जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए अर्जुन देशवाल ने रेडिंग में और डिफेंस में संदीप ढुल ने काफी अच्छा किया है। एक बार फिर टीम को इन दोनों खिलाड़ियों से काफी उम्मीद रहेगी। दोनों टीमों के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिल सकता है, लेकिन बंगाल का पलड़ा थोड़ा भारी रह सकता है।

पुनेरी पलटन vs दबंग दिल्ली

PKL 8 में पुनेरी पलटन ने अपना पिछला मैच जीता, लेकिन उनके लिए इसी लय को बरकार रखने की चुनौती होने वाली है। मोहित गोयत और असलम इमानदार रेडिंग में टीम के लिए अहम होंगे और डिफेंस में सोमबीर और संकेत सावंत अच्छा कर रहे हैं। इसके अलावा नितिन तोमर के ऊपर बतौर कप्तान काफी ज्यादा दबाव होने वाला है। दूसरी तरफ दबंग दिल्ली को नवीन कुमार की कमी खल रही है, लेकिन संदीप नरवाल ने काफी अच्छा किया है। हालांकि जोगिंदर नरवाल की गैरमौजूदगी में डिफेंस को थोड़ा बेहतर करना होगा। जीवा कुमार और मंजीत छिल्लर को अतिरिक्त जिम्मेदारी उठानी होगी। इस मैच में मौजूदा फॉर्म जरूर पुनेरी पलटन के पास है।

PKL में आज होने वाले मैचों का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें?

बंगाल वॉरियर्स vs जयपुर पिंक पैंथर्स मैच शाम 7:39 बजे और पुनेरी पलटन vs दबंग दिल्ली मैच रात 8:30 बजे से लाइव आएगाPKL के इन दोनों मैचों का प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Quick Links

Edited by Narender
Be the first one to comment