Create
Notifications

प्रो कबड्डी 2018: सुरेंदर नाडा पूरे टू्र्नामेंट से हुए बाहर, मोनू गोयत को हरियाणा स्टीलर्स का नया कप्तान बनाया गया

Enter caption
EXPERT COLUMNIST
Modified 12 Oct 2018
न्यूज़

हरियाणा स्टीलर्स को अपने होम लेग शुरू होने से पहले तगड़ा झटका लगा है, टीम के नियमित कप्तान सुरेंदर नाडा चोटिल होने के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह प्रो कबड्डी लीग इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी मोनू गोयत को टीम का कप्तान बनाया गया है।

सुरेंदर नाडा को पुनेरी पलटन के खिलाफ हुए पहले मुकाबले के दौरान हाथ में चोट लगी थी। आपको बता दें कि मोनू गोयत बीमार होने के कारण पहले मुकाबले में नहीं खेले थे, जहां पुनेरी पलटन के खिलाफ उनकी टीम को 34-22 से हार का सामना करना पड़ा था।

नए कप्तान का ऐलान करते हुए हरियाणा स्टीलर्स के मुख्य कोच रामबीर सिंह खोक्कर ने कहा, "मोनू गोयत हमारी टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं और हम नए कप्तान के तौर उनके जैसे खिलाड़ी की ही तलाश कर रहे थे। सुरेंदर और मोनू की अपनी ताकत और कप्तानी करने का अलग अंदाज है। भले ही मोनू, सुरेंदर की जगह नहीं ले पाएंगे, लेकिन मुझे विश्वास है कि वो निराश नहीं करेंगे।"

सुरेंदर नाडा की जगह टीम में 23 साल के युवा रेडर नवीन बजाज को शामिल किया गया है, जो इस समय रेलवे के लिए खेलते हैं। हरियाणा के कोच रामबीर सिंह कोक्कर ने उनकी प्रतिभा को पहचाना और अपनी टीम में शामिल किया। कोक्कर को नवीन से काफी उम्मीद है और उनके मुताबिक उनका प्रदर्शन अच्छा रहेगा।

भले ही हरियाणी स्टीलर्स अपना पहला मुकाबला हार चुकी है, लेकिन आज से अपने होेम लेग में वो अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे। हरियाणा की टीम अपनी जोन ए में आखिरी स्थान पर है। अपने होम लेग में उनका पहला मुकाबला पिछले साल की फाइनलिस्ट गुजरात फार्च्यूनजायंट्स के खिलाफ होगा। इसके बाद अपने होम लेग में उन्हें यू मुंबा, पुनेरी पलटन, जयपुर पिंक पैंथर्स, यू मुंबा और दबंग दिल्ली का सामना करना है।

Published 12 Oct 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now