Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रो कबड्डी 2018, आज के मैच: कब, कहां और कैसे लाइव देखें?

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
प्रीव्यू
Published 14 Oct 2018, 14:09 IST
14 Oct 2018, 14:09 IST

Enter caption

प्रो कबड्डी लीग में सोनीपत लेग में पटना पाइरेट्स का मुकाबला यूपी योद्धा से होगा। यह मैच मोतीलाल नेहरु स्पोर्ट्स स्कूल में खेला जाएगा। तेलुगु टाइटंस के खिलाफ यूपी का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। हालांकि पटना के खिलाफ हार का अंतर बेहद कम था। योद्धा की टीम का आक्रमण बेहतर नजर आ रहा है लेकिन डिफेन्स में कमजोरी दिख रही है। पाइरेट्स ने अपने अंतिम मुकाबले में डिफेन्स और आक्रमण के तालमेल की वजह से जीत प्राप्त की। जवाहर के आने से पटना के डिफेन्स में मजबूती आई है वहीँ परदीप नरवाल का फॉर्म में आना भी शुभ संकेत कहा जा सकता है। 

पटना की टीम में परदीप नरवाल, दीपक नरवाल, मंजीत, कुलदीप सिंह, विकास काले, जवाहर और जयदीप खेल सकते हैं। यूपी योद्धा की तरफ से रिशांक देवाडिगा, श्रीकांत जाधव, प्रशांत कुमार राय, जीवा कुमार, नरेंदर/अमित, नितेश कुमार, सागर कृष्णा आदि खेल सकते हैं। 

दूसरा मैच जोन ए की हरियाणा स्टीलर्स और पुनेरी पलटन ने बीच खेला जाएगा। यू-मुम्बा के खिलाफ घरेलू दर्शकों के सामने हरियाणा को बुरी तरह पराजय का सामना करना पड़ा था। वे चाहेंगे कि इस बार कोई गलती नहीं करते हुए जीत दर्ज की जाए। यू-मुम्बा के सामने हरियाणा का डिफेन्स कुछ खास नहीं कर पाया था और मैच गंवाने का यह एक मुख्य कारण रहा था। पलटन का डिफेन्स भी ठीक नजर नहीं आ रहा, उन्हें एक साथ आकर खेलना होगा तब प्रदर्शन में भी निखार देखने को मिल सकता है। नितिन तोमर बेहतरीन खेल दिखा रहे हैं।

हरियाणा की टीम में मोनू गोयत, नवीन, विकास कंडोला, सचिन सिंगाडे, मयूर शिवतारकर/सुरेंदर तोमर, सुनील और कुलदीप सिंह खेल सकते हैं। पुनेरी पलटन की तरफ से नितिन तोमर, गिरीश एरनाक, दीपक कुमार, जीबी मोरे, संदीप नरवाल, रवि कुमार और विनोद कुमार कोर्ट में नजर आ सकते हैं। 

मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें?

पटना पाइरेट्स और यूपी योद्धा के बीच मुकाबला रात 8 बजे से, तो हरियाणा स्टीलर्स और पुनेरी पलटन के बीच मैच रात 9 बजे से सोनीपत के मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों मुकाबलों का सीधा प्रसारण Star Sports 2, Star Sports 1 Hindi और Star Sports 2 HD पर देख सकते हैं। इसके अलावा हॉटस्टार एप्प पर भी सीधा प्रसारण देखा जा सकेगा। 

Modified 20 Dec 2019, 19:15 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...