Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रो कबड्डी 2018, आज के मैच: कब, कहां और कैसे लाइव देखें?

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
प्रीव्यू
Published 20 Oct 2018, 10:56 IST
20 Oct 2018, 10:56 IST

Enter caption

प्रो कबड्डी लीग के पुणे लेग में शनिवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे। श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में यूपी योद्धा का मुकाबला बंगाल वॉरियर्स से होगा। बंगाल की टीम अब तक पराजित नहीं हुई है और जीत का सिलसिला बरकरार रखते हुए आगे जाना चाहेगी। डिफेन्स और रेड दोनों में वॉरियर्स प्रभावशाली नजर आए हैं। योद्धा अभी तक लगातार तीन मैचों में पराजित हो चुके हैं तथा बंगाल के खिलाफ भी मुकाबला आसान नहीं कहा जाना चाहिए। योद्धा का डिफेन्स अभी चिंता का विषय है।

बंगाल वॉरियर्स की तरफ से सुरजीत सिंह, मनिंदर सिंह, महेश गोड, जैंग कुन ली/ राकेश नरवाल, विजिन थंगादुरई, रण सिंह और श्रीकांत तेवटिया आदि खिलाड़ी खेल सकते हैं। यूपी के लिए रिशांक देवाडिगा, श्रीकांत जाधव, प्रशांत कुमार, नरेंदर, अमित/ सचिन, नितेश कुमार और सागर कृष्णा आदि कोर्ट में नजर आ सकते हैं।

दूसरे मुकाबले में मेजबान पुनेरी पलटन का सामना यू-मुम्बा से होगा। पिछले मैच में पलटन को जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ जीत मिली थी। घरेलू दर्शकों के सामने पलटन जीत दर्ज करने के लिए ही जाएंगे। पलटन के पास सॉलिड डिफेन्स है और इसका उदाहरण शुक्रवार को जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ हुए मैच से देखा जा सकता है। उन्होंने मैच में कुल 18 टैकल पॉइंट हासिल किये। रेडिंग में भी टीम अच्छी दिख रही है। यू-मुम्बा रेडिंग और डिफेन्स दोनों में संतुलित नजर आ रही है और पुनेरी को कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद की जा सकती है।

पुनेरी पलटन की तरफ से गिरीश एर्नाक, नितिन तोमर, मोनू, दीपक कुमार दहिया, संदीप नरवाल, रवि कुमार, अक्षय जाधव/रिंकू कुमार कोर्ट में नजर आ सकते हैं। यू-मुम्बा की तरफ से फजल अत्रचाली, सिद्धार्थ देसाई, अभिषेक सिंह, रोहित बालियान, सुरेंदर सिंह, राजगुरु सुब्रमनियन और धर्मराज खेल सकते हैं।

मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें?

यूपी योद्धा और बंगाल वॉरियर्स के बीच मुकाबला रात 8 बजे से, तो पुनेरी पलटन और यू-मुम्बा के बीच मैच रात 9 बजे से पुणे के श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेला जाएगा। दोनों मुकाबलों का सीधा प्रसारण Star Sports 2, Star Sports 1 Hindi और Star Sports 2 HD पर देख सकते हैं। इसके अलावा हॉटस्टार एप्प पर भी सीधा प्रसारण देखा जा सकेगा।

Modified 20 Dec 2019, 19:21 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...