COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रो कबड्डी 2018, आज के मैच: कब, कहां और कैसे लाइव देखें?

FEATURED WRITER
प्रीव्यू
659   //    03 Nov 2018, 15:08 IST

Enter caption

ग्रेटर नोएडा में प्रो कबड्डी लीग में शनिवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे। जोन ए में यू-मुम्बा का सामना पुनेरी पलटन से होगा। दूसरे मुकाबले में मेजबान यूपी योद्धा की टीम बेंगलुरु बुल्स से होगा। यूपी की टीम इस सीजन में दूसरी बार घरेलू दर्शकों के सामने खेलेगी। पिछला मुकाबला उन्हें तमिल थलाइवाज के हाथों गंवाना पड़ा था। यू-मुम्बा ने प्रयोग करने के बाद रेडिंग में अपनी धाक जमाते हुए सभी टीमों को यह बताया है कि वे भी टूर्नामेंट में हैं। इसके अलावा डिफेन्स में भी उनका खेल संतुलित रहा है। पुनेरी पलटन पहले और यू-मुम्बा दूसरे स्थान पर है इसलिए कांटे की टक्कर होने की उम्मीद करना भी गलत नहीं होगा। पुनेरी पलटन डिफेन्स में अच्छा कार्य कर रेडिंग को एक सहारा प्रदान करती है और इससे उनके मैच जीतने के अवसर बढ़ जाते हैं। यू-मुम्बा के फजल अत्रचाली पर रहेंगी।

फजल अत्राचली, धर्मराज, सिद्धार्थ देसाई, अभिषेक सिंह, रोहित बालियान, सुरेंदर सिंह और रोहित राणा यू-मुम्बा की टीम में खेल सकते हैं। पुनेरी पलटन के लिए गिरीश एर्नाक, संदीप नरवाल, रिंकू नरवाल, रवि कुमार, मोनू, मोरे जीबी, दीपक दहिया/नितिन तोमर आदि मैदान पर नजर आ सकते हैं।

दूसरे मुकाबले में यूपी योद्धा की टीम चाहेगी कि इस बार घरेलू दर्शकों को निराशा का सामना नहीं करना पड़े। एक नई शुरुआत के साथ घरेलू लेग में जीत दर्ज करने का लक्ष्य उनका रहेगा। रिशांक देवाडिगा अच्छा खेल रहे हैं। डिफेन्स और रेडिंग के तालमेल से ही उन्हें जीत नसीब हो सकती है। इसके अलावा बेंगलुरु बुल्स की टीम भी अच्छी फॉर्म में है और अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज है।उनकी कोशिश भी यही रहेगी कि अपना स्थान और ऊपर लेकर जाएं।

यूपी के लिए रिशांक देवाडिगा, प्रशांत कुमार राय, श्रीकांत जाधव, नरेंदर, जीवा कुमार, नितेश कुमार, सागर कृष्णा/सचिन खेल सकते हैं। विपक्षी टीम बेंगलुरु के लिए रोहित कुमार, पवन कुमार शेरावत, काशिलिंग, आशीष कुमार सांगवान, महेंदर सिंह, संदीप, अंकित।राजू लाल चौधरी आदि कोर्ट में नजर आ सकते हैं। 

मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें?

यू-मुम्बा और पुनेरी पलटन के बीच मुकाबला रात 8 बजे से ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह कॉम्प्लेक्स में खेला जाएगा। दूसरा मैच यूपी योद्धा और बेंगलुरु बुल्स के बीच होगा। दोनों मैच Star Sports 1 Hindi, Star Sports 1 Hindi HD, Star Sports 2 और Star Sports 2 HD पर देख सकते हैं। इसके अलावा हॉटस्टार एप्प पर भी सीधा प्रसारण देखा जा सकेगा।

प्रो कबड्डी की ब्रेकिंग और अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...