Create

प्रो कबड्डी लीग 2018: आज के मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें ?

Enter caption

कोलकाता लेग इस सीजन प्रो आखिरी लेग है। शुक्रवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहले मैच में बंगाल वॉरियर्स और तमिल थलाइवाज के बीच खेला जाएगा। दूसरा वाइल्ड कार्ड मुकाबला होगा जो पुनेरी पलटन और तेलुगु टाइटंस के बीच खेला जाएगा। हर दिन एक मैच वाइल्ड कार्ड ही होगा। इस सीजन का यह आखिरी लेग है और इसके बाद प्लेऑफ़ मुकाबले खेले जाएंगे।

बंगाल वॉरियर्स की टीम काफी मजबूत नजर आती है। तुलनात्मक दृष्टि से देखा जाए, तो थलाइवाज की टीम थोड़ी कमजोर नजर आती है। बंगाल की रैंकिंग अंक तालिका में चार नम्बर की है और तमिल थलाइवाज की अंक तालिका में स्थिति अंतिम पायदान पर है। डिफेन्स और रेडिंग में बंगाल की स्थिति बेहद शानदार रही है। दूसरी तरफ तमिल थलाइवाज दोनों विभागों में बेहतर खेल दिखाने में नाकाम रहे हैं।

तेलुगु टाइटंस और पुनेरी पलटन में तेलुगु टीम कमजोर नजर आती है। यह एक वाइल्ड कार्ड मैच होगा। पुनेरी पलटन ने अब तक के खेल में संतुलित प्रदर्शन किया है। तेलुगु टाइटंस का खेल रेडिंग और डिफेन्स में भी खराब ही रहा है। यह मुकाबला भी देखने लायक रहने वाला है।

अंतिम लेग को लेकर दर्शकों में भी काफी उत्साह देखा जा सकता है। कोलकाता के दर्शकों को मेजबान टीम के पक्ष में प्रदर्शन देखने की दिली इच्छा होगी। घरेलू दर्शकों के सामने बंगाल का प्रदर्शन काफी दिलचस्प होने की उम्मीद है।

मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें?

बंगाल वॉरियर्स और तमिल थलाइवाज के बीच मैच रात 8 बजे से कोलकाता में खेला जाएगा। दूसरा मैच तेलुगु टाइटंस और पुनेरी पलटन के बीच होगा। इस मैच को इंग्लिश में Star Sports 2 और Star Sports 2 HD पर, तो हिंदी में Star Sports 1 Hindi और Star Sports 1 Hindi HD देख सकते हैं। इसके अलावा हॉटस्टार एप्प पर भी सीधा प्रसारण देखा जा सकेगा।

प्रो कबड्डी 2018 की सभी खबरें यहां क्लिक करके पढ़िए

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment