Create

प्रो कबड्डी लीग 2018:  गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स vs पटना पाइरेट्स, बंगाल वॉरियर्स और बेंगलुरू बुल्स  मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें ?

Enter caption

प्रो कबड्डी लीग के कोलकाता लेग में बुधवार को 2 मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मैच गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स और पटना पाइरेट्स के बीच खेला जाएगा। दूसरा मुकाबले मेजबान बंगाल वॉरियर्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच खेला जाएगा। दोनों ही मुकाबले बेहद रोमांचक होने की उम्मीद है। बंगाल को घरेलू दर्शकों का लाभ मिलेगा। पहला मुकाबला वाइल्ड कार्ड मैच होगा।

गुजरात और पटना की बात करें, तो पटना थोड़ा पीछे नजर आती है। गुजरात की टीम ने अंक तालिका में 16 जीत के साथ पहला स्थान बनाया हुआ है। दूसरी तरफ जोन बी में पटना पाइरेट्स की टीम तीसरे नम्बर पर है। इससे कहा जा सकता है कि गुजरात की टीम के हौसले किस कदर बुलंद हैं। रेडिंग और डिफेन्स सहित हर विभाग में गुजरात का बोलबाला देखने को मिला है। पटना पाइरेट्स को रणनीति से लेकर कोर्ट में लागू करने जैसी तमाम चीजों पर काम करना होगा, अन्यथा मैच में जीतना आसान नहीं कहा जा सकता है।

दूसरे मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स का सामना बेंगलुरु बुल्स से होगा। बंगाल के लिए मुकाबला अहम रहेगा। अगर वे मैच जीत लेते हैं तो पहला स्थान हासिल करने की दौड़ में बने रहेंगे। हालांकि प्ले-ऑफ़ में उन्होंने क्वालिफाई पहले से ही कर लिया है। घरेलू दर्शक भी चाहेंगे कि उनकी टीम को जीत मिले। बंगाल की टीम में रेडिंग और डिफेन्स ने संतुलित खेल दिखाया है। बेंगलुरु का प्रदर्शन पूरे टूर्नामेंट में बढ़िया रहा है।

मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें?

गुजरात और पटना के बीच मैच रात 8 बजे से और बंगाल वॉरियर्स तथा बेंगलुरु बुल्स के बीच मैच रात 9 बजे से खेला जाएगा, दोनों मैच कोलकाता के नेताजी इनडोर स्टेडियम में खेले जाएंगे। इस मैच को इंग्लिश में Star Sports 2 और Star Sports 2 HD पर, तो हिंदी में Star Sports 1 Hindi और Star Sports 1 Hindi HD देख सकते हैं। इसके अलावा हॉटस्टार एप्प पर भी सीधा प्रसारण देखा जा सकेगा।

प्रो कबड्डी 2018 की सभी खबरें यहां क्लिक करके पढ़िए

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment