प्रो कबड्डी लीग 2018: आज के मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें ?

Enter caption

प्रो कबड्डी लीग के छठे सीजन का अंतिम प्ले-ऑफ़ मुकाबला क्वालीफायर 2 के रूप में गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स और यूपी योद्धा के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबले में जीत दर्ज करने वाली टीम को फाइनल का टिकट मिल जाएगा। 5 जनवरी को इस सीजन का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। बेंगलुरु बुल्स की टीम फाइनल में पहुँचने वाली पहली टीम है।

यूपी योद्धा ने दबंग दिल्ली को एलिमिनेटर मुकाबले में हराया था। इसके बाद उनके हौसले भी बुलंद नजर आ रहे हैं। इसके अलावा टूर्नामेंट में उनका सफर भी मिला जुला रहा है। डिफेन्स और रेडिंग से बेहतर तालमेल के साथ उन्होंने शुरूआती चरण में अच्छा खेल दिखाया था। इसके बाद बीच में उनको कई टीमों के विरुद्ध पराजय का सामना भी करना पड़ा। अंतिम चरण में फिर से जबरदस्त खेल के बल पर यूपी की टीम ने प्ले-ऑफ़ में जगह बनाई। गुजरात की टीम ने टूर्नामेंट के शुरू से अंत तक कई बार बढ़िया रेडिंग और टैकल का मिश्रण दिखाया। उनकी टीम कई मामलों में विपक्षी टीमों पर भारी पड़ी है। यूपी के खिलाफ भी उनकी कोई रणनीति जरुर होगी। दोनों टीमें मैच जीतकर फाइनल में जाना चाहेगी इसलिए मुकाबला कड़ा होने की भी उम्मीद है।

सुनील कुमार, सचिन, के प्रपंजन, रोहित गुलिया, परवेश भैंसवाल, रुतुराज कोरावी और हाडी ओशटोरक आदि खिलाड़ी गुजरात की तरफ से मैदान पर नजर आ सकते हैं। दूसरी तरफ यूपी योद्धा के लिए रिशांक देवाडिगा, श्रीकांत जाधव, प्रशांत कुमार राय, नरेंदर, जीवा कुमार, सचिन कुमार, नितेश कुमार कोर्ट में उतर सकते हैं। हालांकि अंतिम 7 का पता टॉस के समय ही पता चलेगा।

मुकाबले का सीधा प्रसारण

गुजरात फॉर्च्यूनजायटंस् और यूपी योद्धा के बीच मैच रात 8 बजे से मुंबई के सरदार वल्लभ भाई पटेल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को इंग्लिश में Star Sports 2 और Star Sports 2 HD पर, तो हिंदी में Star Sports 1 Hindi और Star Sports 1 Hindi HD देख सकते हैं। इसके अलावा हॉटस्टार एप्प पर भी सीधा प्रसारण देखा जा सकेगा।

प्रो कबड्डी 2018 की सभी खबरें यहां क्लिक करके पढ़िए

Quick Links

App download animated image Get the free App now